17 MAYTUESDAY2022 2:47:20 AM
Nari

कुछ कर दिखाने के जुनून ने ही कंगना को बनाया सबसे अलग, क्वीन से सीखनी चाहिये ये बातें

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Mar, 2022 12:26 PM
कुछ कर दिखाने के जुनून ने ही कंगना को बनाया सबसे अलग, क्वीन से सीखनी चाहिये ये बातें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का नाम सुनते ही उनसे जुड़े विवाद याद आ जाते हैं। वैसे तो बॉलीवुड में पैर रखने से लेकर अब तक कंगना विवादों  में ही घिरी रही है लेकिन इस सब के अलावा जो चीज उन्हे सबसे अलग बनाती है वह है उनकी हिम्मत जिसके बलबूते ही वह इस मुकाम तक पहुंच पाई है। कंगना जो ठान लेती है वह करके दिखाती है और यह हम कई बार देख चुके हैं। आज हम आपको कंगना के फिल्मी करियर से हटकर  उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताने चाहते हैं, जिसे शायद ही कोई जानता हो। 

PunjabKesari
कुछ कर दिखाने का जुनून 

इसमें कोई शक नहीं है कि कंगना एक बेहतरीन अदाकारा है, उनका आत्मविश्वास गजब का है। दरअसल उन्होंने बचपन में ही ठान लिया था कि वो सीधे रास्तों पर नहीं चलेंगी, तभी तो पिता के लाख समझाने के बावजूद उन्होंने एक्ट्रेस बनने का सपना नहीं छोड़ा। मॉडलिंग का भूत तो उन्हे बचपन में ही सवार था, हालांकि इसके चलते उन्हे पिता के हाथों पिटना भी पड़ा  वावजूद इसके कंगना का जुनून कम नहीं हुआ। 

PunjabKesari
सीखने का जुनून

फिल्मों की तरफ झुकाव होने के चलते उन्होंने 16 साल की उम्र में ही कुछ करने की ठान ली। दिल्ली में मॉडलिंग शुरु करने के बाद भी उन्हे वो नहीं मिला जो वह चाहती थी। फिर कंगना ने असमिता थिएटर ज्वाइन किया और प्लेज करने लगी। कभी-कभी मेल एक्टर के ना होने पर उनका किरदार भी निभा देती थी। कुछ ना कुछ सीखने का जुनून ने ही कंगना को मंजिल दिखाई

PunjabKesari
हिम्मत ना हारना

कंगना का मानना है कि जब तक आप न चाहें तब तक कोई भी आपको चोट नहीं पहुंचा सकता है और यह बात बिल्कुल सही है। क्योंकि एक के बाद एक विवाद सामने आने के बाद भी कंगना कभी डरी नही। एक वक्त ऐसा भी था जब वह Industry में बिल्कुल अकेली पड़ गई थी लेकिन उन्होंने जिस हिम्मत से मुश्किलों को सामना किया है वह काबिले तारीफ है। 

PunjabKesari

अलग साेच

कंगना यह भी कहती हैं कि सिर्फ पैसा कमाने वाले व्यक्ति सफल नहीं कहलाए जा सकते,  क्योंकि पैसा तो कोई भी कमा लेता है। सफलता वो कहलाई जाती है जिस काम को आप करना चाहते हैं और एक दिन वो पूरा हो जाता है। शायद इसी सोच ने ही उन्हे  सफल एक्ट्रेस बना दिया है। 

PunjabKesari

खुद को करती हैं  एक्सप्लोर


कंगना की सबसे खास बात यह है कि वह खुद को एक्सप्लोर करने से पीछे नहीं हटती हैं। वह कोई न कोई सरप्राइज लेकर आती रहती हैं। वह अच्छी डांसर, राइटर हैं, डायरेक्टर तो हैं ही इसके अलावा वह कविता में भी  हाथ आजमा चुकी हैं। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने बेहद खूबसूरत कविता भी लिखी थी। 
 

Related News