06 JULWEDNESDAY2022 6:55:07 AM
Nari

मूसेवाला की तरह सलमान पर भी बरसाई जानी थी गाेलियां, लेकिन मौके पर फेल हो गई प्लानिंग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Jun, 2022 04:09 PM
मूसेवाला की तरह सलमान पर भी बरसाई जानी थी गाेलियां, लेकिन मौके पर फेल हो गई प्लानिंग

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद अभिनेता सलमान खान चर्चाओं में बने हुए हैं। माना जा रहा है कि अब वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर हैं। तभी तो एक्टर को एक धमकी भरा खत भी मिला था, जिसमें कहा गया था कि- सलमान खान का अंजाम भी मूसेवाला जैसा होगा। अब इस मामले से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि बिश्नोई का गैंग सालों से सलमान खान के पीछे पड़ा है। कहा जाता है कि  जबसे सलमान खान पर काले हिरण के शिकार का आरोप लगा था तब से गैंगस्टर उनके पीछे पड़ गया था। क्योंकि लॉरेंस बिश्नोई समाज से है, जो काले हिरण को एक पवित्र जानवर मानते हैं।  काले हिरण का शिकार करने पर वो इस करद नाराज हो गया कि उसने मूवी रेडी की शूटिंग के बाद सलमान खान पर अटैक का प्लान भी बना लिया था। 

PunjabKesari

लॉरेंस बिश्नोई ने उस समय  सलमान की हत्या की जिम्मेदारी  राजस्थान के गैंगस्टर संपत नेहरा को दी थी। मौका मिलने पर सलमान खान पर गोली चलाना का प्लान भी बना लिया गया था, लेकिन संपत की मजबूरी ये थी कि उसके पास सिर्फ पिस्टल थी जिसकी वजह से वह ज्यादा दूरी से निशाना नहीं लगा पा रहा था। 

PunjabKesari
उसने अपने गांव के एक दिनेश फौजी से संपर्क किया और आरके स्प्रिंग रायफल मंगवाई। ये राइफल बिश्नोई ने अपने जानकार अनिल पांड्या से ही 3-4 लाख में खरीदी थी, लेकिन संपत के पास रायफल पहुंचे उससे पहले ही पुलिस ने उसे ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया था। इससे पहले बिश्नोई के गैंग ने बांद्रा स्थित बंगले के पास 3 दिन तक रेकी की थी। जेल में बंद कुख्यात बदमाश ने मुंबई जाकर सलमान खान की रेकी करने का टारगेट दिया था

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि ‘रेस-3’ की शूटिंग के दौरान भी तीन लोगों को हथ‍ियार के साथ देखा गया था। जानकारी मिलते ही पुलिस ने फिल्म के सेट पर पहुंचकर प्रोड्यूसर से फिल्म की शूटिंग रोकने को कहा। दरअसल गैंगस्टर ने 2018 में एक्टर को जान से मारने की धमकी दी थी। उस दौरान उसका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उनसे कहा था कि- सलमान खान को मारेंगे, इसी जोधपुर में मारेंगे, पता लग जाएगा इनको।  
 

Related News