13 JULSATURDAY2024 8:59:25 AM
Nari

'The Kashmir Files' से गरमाया मामला, डायरेक्टर Vivek को मिली Y कैटेगरी सिक्योरिटी

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 18 Mar, 2022 12:56 PM
'The Kashmir Files' से गरमाया मामला, डायरेक्टर Vivek को मिली Y कैटेगरी सिक्योरिटी

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को ना सिर्फ दर्शकों का प्यार मिल रहा है बल्कि इसे देखकर हर कोई इमोशनल भी हो गया है। इसी बीच फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल, फिल्म कॉन्ट्रवर्सी के चलते गृह मंत्रालय ने विवके को Y कैटेगरी सुरक्षा दे दी है। इंटेलिजेंस ब्यूरो के थ्रेट परसेप्शन रिपोर्ट के मुताबिक, अब विवेक पूरे भारत में जहां भी जाएंगे, उनके साथ CRPF के जवान मौजूद रहेंगे।

क्या है Y कैटेगरी की सुरक्षा?

बता दें कि Y कैटेगरी की सुरक्षा में 8 सुरक्षाकर्मी उस शख्त की सेफ्टी का ध्यान रखते हैं, जिसे ये दी जा रही है। इसमें सुरक्षा पाने वाले VIP के घर 5 आर्म्ड स्टैटिक गार्ड घर आते हैं। वह उस व्यक्ति को तीन शिफ्ट में 3 पीएसओ सुरक्षा देते हैं।

PunjabKesari

विवेक को क्यों मिली Y कैटगिरी सुरक्षा?

विवेक की फिल्म "द कश्मीर फाइल्स' में कश्मीरी पंडितों पर हुए नरसंहार और उनके घाटी से पलायन की का सच दिखाया गया है। इसके चलते ना सिर्फ लोग अपनी नाराजगी जता रहे हैं वही इसपर सियासत भी गरमाई हुई है। वहीं, इसके चलते विवेक और फिल्म के बाकी स्टार्स को भी बहुत काफी कुछ सुनने को मिल रहा है। यही वजह है कि विवेक को Y कैटगिरी सुरक्षा प्रदान की गई है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि इस फिल्म ने 6 दिनों में लगभग 80 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। यही नहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस फिल्म की तारीफ की है। वहीं, बॉलीवुड स्टार्स में फिल्म को लेकर विवाद चल रहा है।

Related News