16 MAYTHURSDAY2024 3:50:58 PM
Nari

Relationship Tips: चीटिंग कर रहा है पार्टनर तो कभी नहीं देगा इन सवालों का जवाब

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 20 Oct, 2022 12:24 PM
Relationship Tips: चीटिंग कर रहा है पार्टनर तो कभी नहीं देगा इन सवालों का जवाब

प्यार के रिश्ते की बुनियाद हमेशा विश्वास होता है। आपका रिश्ता कितना स्ट्रॉन्ग है यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप दोनों के बीच खुलकर कितनी बातचीत होती है। अक्सर लोगों के बीच रिश्ते टूटने का सबसे बड़ा कारण ही एक दूसरे को समय न देना, बातें छिपाना होती है।

वहीं जब दो लोग एक रिश्ते में प्यार के साथ भरोसा भी रखते हैं तो उनकी इमोशनल बॉन्डिंग और मजबूत बनती है। लेकिन इन सबके बीच कुछ ऐसे पार्टनर भी होते हैं जो अपने रिश्ते में दूसरे व्यक्ति को धोखा दे रहे होते हैं। आइए जानते हैं ऐसे ही धोखेबाज पार्टनर से जुड़े उन 3 सवालों के बारे में, जिनका जवाब वो कभी नहीं देता।

कभी न खत्म होने वाली बिजनेस ट्रिप

 ऐसा अक्सर फिल्मों में दिखाया जाता है की धोखेबाज पति अक्सर पत्नी से बिजनेस ट्रिप का बहाना लगा के दुसरी औरत के साथ घुमने निकल जाता है। लेकिन यह सब फिल्म में ही नहीं असल जिंदगी में भी होता है। ऑफिसों में लोगों को बिजनेस ट्रिप के लिए बाहर जाना पड़ता सकता है। ऐसे अगर महीने में एक बार हो तो कोई बात नहीं लेकिन अगर आपका पार्टनर आए दिन आपको बिजनेस ट्रिप का बहाना देकर कई दिनों के लिए घर से बाहर रहता है तो आपको इस बात पर ध्यान देने की जरूरत है और उनसे इस बारे में सवाल जरूर करें।

क्या मैं आपका फोन यूज कर सकती हुं?

धोखेबाज पार्टनर आपको कभी भी अपना फोन यूज करने के लिए नहीं देगा। ऐसा करने से बचने के लिए वो आपके सामने कई बहाने बनाने लगेगा। इसकी वजह ये ही हो सकता है उसे अपने किसी राज के खुलने का डर सता रहा हो। बेहतर होगा की आप अपने पार्टनर पर  जासूसी करने के बजाए सीधे से बता दें कि आपके मन में क्या चल रहा है।

PunjabKesari

क्या तुम मुझे चीट कर रहे हो?

अगर आपको लगता है कि आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा है तो उनसे सीधे-सीधे इस बारे में पुछ लें। अगर वो आपको सवाल का ज्वाब तसल्ली से दे तो समझ जाएं की वो धोखा नहीं दे रहा, वही अगर वो इस सवाल से चिढ़ जाए और बहाने बनाने लगे तो अलर्ट होने की जरुरत है। 

PunjabKesari

इन बातों का भी रखें ध्यान

वहीं इसके आलवा खर्चों के बारे में ना बताना सोशल मीडिया पर सीक्रेट अकाउंट, क्रेडिट कार्ड्स के बिल छुपाना, अपने लुक पर पहले की तुलना में बहुत ज्यादा ध्यान देना, झूठ बोलना और आपके सरप्राइज देने से बहुत गुस्सा होना भी काफी हद तक चीटिंग पार्टनर की निशानी हो सकती है।

Related News