30 SEPWEDNESDAY2020 1:12:37 PM
Nari

सांसद और एक्ट्रेस पर टैक्सी ड्राइवर ने किए आपत्तिजनक कमेंट, हुआ गिरफ्तार

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 16 Sep, 2020 01:13 PM
सांसद और एक्ट्रेस पर टैक्सी ड्राइवर ने किए आपत्तिजनक कमेंट, हुआ गिरफ्तार

एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती बीते दिनों एक घटना का शिकार हो गई। उन्होंने कोलकाता के एक टैक्सी ड्राइवर पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की और टिप्पणी करने वाले ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। एक्ट्रेस और टीएमसी की सांसद मिमी के साथ यह घटना कोलकाता स्थित बालीगंज में हुई। 

PunjabKesari

मिमी ने इस बारे में बताया कि वह अपनी कार में थी। तभी उनकी कार के बगल में एक टैक्सी ड्राइवर उन्हें इशारे कर रहा था। फिर उसने मिमी की गाड़ी को ओवरटेक किया और वही हरकत दोबारा की। मिमी कहती हैं कि अगर वह उसकी इस हरकत को नजरअंदाज करती तो उनकी गाड़ी में सवारी कर रही दूसरी महिलाएं भी इसका शिकार हो जाती। जिसके बाद एक्ट्रेस ने गरियाहाट पुलिस स्टेशन में उस टैक्सी ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। 

PunjabKesari

पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक टैक्सी ड्राइवर अभद्र टिप्पणी करने के बाद भाग गया। लेकिन मिमी चक्रवर्ती ने टैक्सी का नंबर नोट कर लिया था। टैक्सी ड्राइवर को सेक्शन 345, 354A, 354D, 509 समेत आईपीसी की धारा के तहत मुकुंदपुर से गिरफ्तार किया गया है। गौरतलब है कि मिमी चक्रवर्ती बंगाली फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का फेमस चेहरा है। 

Related News