23 APRTUESDAY2024 10:07:37 AM
Nari

जानिए एक्ट्रेस तारा सुतारिया से वह कैसे बिना जिम और स्ट्रिक्ट डाइट के रखती है खुद को फिट

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 06 Jul, 2021 06:16 PM
जानिए एक्ट्रेस तारा सुतारिया से वह कैसे बिना जिम और स्ट्रिक्ट डाइट के रखती है खुद को फिट

बॉलीवुड एक्ट्रेस फिल्में पाने के लिए अपनी फिगर और खूबसूरती का खास ख्याल रखती हैं इसके लिए वह घंटों जिम में वर्कआउट और अच्छी डाइट लेती हैं। आज हम जानते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया से कि वह कैसे अपनी फिगर और स्किन की देखभाल करती है। 

PunjabKesari

तारा सुतारिया बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं। तारा ने साल 2019 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, इसके अलावा तारा ने मिलाप जावेरी की फिल्म 'मरजावां' में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ काम किया था। तारा की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है। वह अकसर सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस की वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। 

PunjabKesari

तारा इन चीज़ों का करती हैं परहेज़
एक इंटरव्यू में, तारा ने बताया था कि उन्हें बिरयानी खाना काफी पसंद है, लेकिन शूटिंग के दौरान वो इसे खाने से बचती हैं शूटिंग के दौरान वो हेल्दी डाइट फॉलो करती हैं, जिससे कैमरे के सामने वो अच्छी दिखें। वहीं जब भी वो शूट पर होती हैं तो मीठी और तली भुनी चीजों से खुद को दूर रखती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

हालांकि तारा सुतारिया को पिज्जा और बर्गर काफी पसंद है वह अकसर इन फूड का आनंद लेते हुए खुद की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है , लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि तारा कोई स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो नहीं करती हैं।  तारा वो हर चीज खाती हैं जो उन्हें पसंद है, लेकिन लिमिट में।

PunjabKesari

जिम की बजाय ये है तारा का पसंदीदा वर्कआउट- 
तारा सुतारिया को जिम जाना भी पसंद नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तारा का पसंदीदा वर्कआउट डांस या ज़ुम्बा है। उन्होंने 4 साल की उम्र में डांस करना शुरू कर दिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

Related News