15 MAYWEDNESDAY2024 1:29:27 AM
Nari

कोरोना ने दी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के घर दस्तक

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 26 Aug, 2020 06:02 PM
कोरोना ने दी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के घर दस्तक

बी-टाउन में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन स्टार्स और उनके परिवार वाले इसकी चपेट में आ रहे हैं। वहीं हाल ही में अब तमन्ना भाटिया के घर भी कोरोना ने दस्तक दे दी है और इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने फैंस के साथ शेयर की है। 

PunjabKesari

इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट

दरअसल इस कोरोना की चपेट में एक्ट्रेस के माता-पिता आ गए हैं जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने फैंस के साथ साझा की है। इंस्टा पर शेयर की गई पोस्ट में तमन्ना ने लिखा ,' मेरे माता-पिता में कोरोना से जुड़े लक्षण नजर आ रहे थे और सावधानी बरतते हुए उन्होंने जल्द से जल्द टेस्ट कराया।  टेस्ट का रिजल्ट अभी-अभी ही आया है और दुर्भाग्य से मेरे माता-पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। प्राधिकरण को उनकी स्थिति के बारे में सूचित कर दिया गया है और हम सभी भी सावधानियां बरत रहे हैं। मुझे मिलाकर मेरे परिवार के बाकी सदस्यों का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। भगवान की दया से वे अभी ठीक हैं और आप सभी का प्यार और आशीर्वाद से जल्द से जल्द वो स्वस्थ हो जाएंगे।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on Aug 26, 2020 at 2:05am PDT

ये स्टार्स भी आए कोरोना की चपेट में 

आपको बता दें कि इससे पहले महानायक अमिताभ बच्चन भी कोरोना की चपेट में आए थे, इसके साथ ही अभिषेक बच्चन, कणिका कपूर, दिलीप कुमार के भाई भी इसके शिकार हो चुके हैं इतना ही नही इसकी चपेट में अनुपम खेर का परिवार भी आ चुका है। 

Related News