02 MAYTHURSDAY2024 1:46:05 PM
Life Style

दोबारा शादी बनी सितारों के लिए क्रेज, तारक मेहता की एक्ट्रेस भी बनने जा रही है दूसरी बार दुल्हन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Nov, 2021 12:56 PM
दोबारा शादी बनी सितारों के लिए क्रेज, तारक मेहता की एक्ट्रेस भी बनने जा रही है दूसरी बार दुल्हन

इन दिनों दोबारा शादी करने का क्रेज काफी बढ़ गया है। कई सेलिब्रिटी अपने प्यार को जताने के लिए जीवनसाथी के साथ फिर से सात फेरे लेने की इच्छा रखते हैं। पूजा बनर्जी के बाद अब इस लिस्ट में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम प्रिया आहूजा का नाम भी  जुड़ गया है। वह एक बार फिर दुल्हन बनने जा रही है, उनकी शादी को लेकर फैंस काफी Excited हैं। 

PunjabKesari
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'  में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा की शादी से पहले की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं।  इनमें वह  वह परिवार वालों और दोस्तों के साथ मेहंदी की रस्म निभाती नजर आई थी। इस दौरान तारक मेहता की टीम भी मस्ती करती नजर आई थी। 

PunjabKesari

 प्रिया आहूजा और मालव राजदा ने अपनी शादी के 10 साल पूरे कर लिए हैं। शादी की यादों को ताजा करने के लिए दोनों फिर सात फेरे लेने जा रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान दोनों ने इस बात का खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने यह भी ताया था कि वह अपनी शादी में क्या पहनेंगी। 

PunjabKesari

 प्रिया आहूजा ने बताया था कि उन्होंने अपनी शादी के लिए खूबसूरत पेस्टल रंग के आउटफिट को चुना है। उन्होंने बताया कि पहली शादी की साड़ी भी बहुत सिंपल और हल्की थी। इस बार भी वह ज्यादा हेवी ड्रेस नहीं पहनेंगे। 

PunjabKesari
वहीं उनके पति मालव की बात करें तो उन्होंने अपने लिए एक भी आउटफिट नहीं चुना है। दिलचस्प बात है कि पूजा बनर्जी की तरह प्रिया आहूजा भी अपने बेटे के सामने सात फेरे लेंगी। वह दो साल के बेटे की मां है। 
 

Related News