25 JUNSATURDAY2022 2:11:37 PM
Nari

स्वामी ओम की बेहूदा और बेशर्मी को देख खुद पानी-पानी हो गए थे  Bigg Boss

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Oct, 2021 04:22 PM
स्वामी ओम की बेहूदा और बेशर्मी को देख खुद पानी-पानी हो गए थे  Bigg Boss

टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस का नाम आए और हंगामे का जिक्र ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता। बिग बॉस में लड़ाई-झगड़े और विवाद तो जैसे आम बात है। Bigg Boss के 15वें सीजन के पहले हफ्ते में ही जबरदस्त हंगामा देखने को मिला। एक एपिसोड में कंटेस्टेंट  प्रतीक सहजपाल उस सयम गार्डन एरिया के वॉशरूम के दरवाजे की कुंडी तोड़ देते हैं जब दूसरी कंटेस्टेंट  विधि पांड्या अंदर नहा रही होती है। इस हरकत पर करन कुंद्रा ने  प्रतीक को धमकी देते हुए कहा -उन्होंने फिर कभी किसी लड़की के साथ ऐसी हरकत की तो अच्छा नहीं होगा। वीकेंड के वार में सलमान खाने ने भी प्रतीक को फटकार लगाते हुए कहा- अगर उनकी बहन के साथ किसी ने ऐसा किया होता तो वो उसका बहुत बुरा हाल करते।  बिग बॉस के घर में पहले भी ऐसी शर्मनाक हरकतें हो चुकी हैं, जिसके बाद खुद बिग बॉस को इंटरफेयर करना पड़ा था। तो आईए नजर डालते हैं उन किस्सों पर:-

 

इमाम सिद्दीकी का न्यूड सूट वाला  डरावना एक्ट

फैशन स्टाइलिस्ट इमाम सिद्दी का न्यूड सूट एक्ट को शायद ही कोई भूला होगा। बिग बॉस 6 के कंटेस्टेंट इमाम ने आश्का गोराडिया को डराने के लिए सारी हदें पार कर दी थी।  इमाम ने स्किन रंग के बॉडी सूट पहनकर घर में खूब तमाशा किया और कैमरों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए योगा भी किया।  हद तो तब हो गई थी जब उन्होंने कैमरे के सामने कपड़े उतारने शुरू कर दिए थे। इसके बाद बिग बॉस की टीम को घर में आकर उन्हे रोकना पडा। इस घटना के बाद आश्का बहुत डर गई थी।

 

कुशाल टंडन  और तनीषा मुखर्जी की लड़ाई 


बिग बॉस 7 में कुशल टंडन और तनीषा मुखर्जी की लड़ाई भी काफी चर्चा में रही थी। एक एपिसोड में बहस के दौरान तनीषा ने कुशल को उकसाने के लिए कंधे से धक्का दे दिया था जिसके बाद कुशल ने अग्रेसिव होकर उन्हें जोरदार धक्का दे दिया। उन्होंने तनीषा को गालियां भी दी थी, जिसके बाद सलमान खान से उन्हे डांट पड़ी थी। सलमान के साथ बहस बढने के बाद कुशाल को तुरंत घर से बेघर कर दिया गया था।  ​कुशल का सपोर्ट कर रहीं गौहर भी उनके साथ घर छोड़कर चली गई थीं। लेकिन बाद में उन दोनों की एंट्री हो गई थी। 

 

जब स्वामी ओम ने बानी पर फेंका पेशाब 


 'बिग बॉस सीजन 10' के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट  स्वामी ओम तो आज भी सभी को याद हैं। उन्हें भी अपनी बेहूदा हरकतों की वजह से घर से निकाल दिया गया था। स्वामी ओम ने एक टास्क के दौरान ऐसा कुछ किया जिसकी कभी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। उन्होंने एक बाउल में पेशाब किया और  फिर उसे  वीजे बानी पर फेंक दिया। स्वामी ओम की इस हरकत के बाद घर के सदस्यों ने उन्हे  जबरदस्ती जेल में बंद किया और बिग बॉस से स्ट्रिक्ट एक्शन लेने की मांग की। जब बिग बॉस ने स्वामी ओम को बाहर जाने का आदेश दिया तो उन्होंने घर छोड़ने से इनकार कर दिया। बार बार बुलाने पर भी वह बाहर निकलने के लिए तैयार नहीं थे। इसके बाद घर के अंदर सिक्युरिटी गार्ड्स को भेजकर स्वामी ओम को बाहर निकला गया।

Related News