26 APRFRIDAY2024 7:52:27 PM
Nari

सुष्मिता भी हुई थी डिप्रेशन का शिकार, बोलीं- लेकिन मैं मर नहीं सकती

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 18 Jun, 2020 09:30 AM
सुष्मिता भी हुई थी डिप्रेशन का शिकार, बोलीं- लेकिन मैं मर नहीं सकती

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के जाने की खबर ने सबको हैरान कर दिया उनके फैंस अभी भी ये मानने के तैयार नहीं कि वे हमारे बीच नहीं रहे। सुशांत की सुसाइड करने की अभी तक कोई वजह तो सामने नहीं आई है वहीं अभी खबरें ये ही आ रही है कि वे पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे जिसके लिए उनका ट्रीटमेंट भी चल रहा था। वहीं अब सुशांत के जाने बाद बाकी सेलेब्स भी अपने-अपने एक्सपीरियंस शेयर रहे हैं ऐसे में बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी अपनी जिंदगी के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि वे भी डिप्रेशन का शिकार रह चुकी हैं। 

PunjabKesari
डिप्रेशन रियल इमोशन है 

हाल ही में सुष्मिता ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने ने भी बहुत डिप्रेशन झेला है। अपनी इंटरव्यू में वे कहती हैं मुझे पता है कि ये बहुत रियल इमोशन होता है। उस वक्त पर हंसना बहुत मुश्किल है फिर भी हमें जीवन चुनना पड़ता है। हमें चुनना भी चाहिए। हर इंसान अलग होता है। कुछ लोगों को दोस्तों और परिवार के सपोर्ट की जरुरत होती है और कुछ डॉक्टर या मानसिक चिकित्सक के पास जाते हैं। 

PunjabKesari
मेरी जिंदगी के कईं उद्देश्य 

अपनी इंटरव्यू में वे आगे कहती है मेरी जिंदगी के कईं उद्देश्य हैं। मेरी दो बेटियां हैं। मैं अकेले उनका पालन पोषण कर रही हूं लेकिन मैं यह नहीं सोच सकती कि जिंदगी खत्म हो गई। मैं अपनी जिंदगी खत्म करने की नहीं सोच सकती। सुष्मिता पहले भी एक इंटरव्यू में अपनी बीमारी को लेकर जिक्र कर चुकी हैं। जिसके बाद उन्होंने ये भी बताया कि कैसे अलग- अलग तरह का वर्कआउट करके उन्होंने खुद को फिट बनाया और सही किया।

Related News