29 APRMONDAY2024 9:43:38 PM
Nari

शादी को लेकर सुष्मिता सेन की है अलग राय, बोली- घर बसाने पर विश्वास तो करती हूं पर...

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Feb, 2024 05:05 PM
शादी को लेकर सुष्मिता सेन की है अलग राय, बोली- घर बसाने पर विश्वास तो करती हूं पर...

.बॉलीवुड की जानी- मानी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को भला कौन नहीं जानता। एक्टिंग के साथ- साथ उन्होंने अपने अजीबो-गरीब रिलेशन को लेकर खूब नाम कमाया है। उनकी खास बात यह है कि वह खुद पर विश्वास करना और प्यार करना जानती है, तभी तो आज कल की लड़कियां उन्हें फॉलो करती हैं।  46 साल तक कुंवारी रहने के बाद अब वह दुल्हन बनना चाहती हैं या नहीं इसका जवाब उन्होंने अब दिया है। 

PunjabKesari
यह तो हम सभी जानते हैं कि कुछ दिनों तक अलग रहने के बाद सुष्मिता और रोहमन शॉल एक बार फिर एक दूसरे के करीब आ गए हैं। उम्र में इतना फासला होने के बावजूद दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है। ऐसे में फैंस भी चाहते हैं कि यह दोनों हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के करीब आ जाएं। अब अपनी शादी को लेकर एक्ट्रेस ने भी चुप्पी तोड़ दी है। 

PunjabKesari
सुष्मिता इन दिनों आर्या 3 के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर कहा कि- ‘मुझे पता है पूरी दुनिया चाहती है कि मैं इस बारे में सोचूं, इस स्टेज पर आकर मुझे सेटल हो जाना चाहिए लेकिन मैं इस पर ध्यान नहीं देना चाहती हूं। मैं इस बारे में बताना जरूरी समझती हूं कि शादी पर विश्वास करती हूं और इसका सम्मान भी करती हूं।

PunjabKesari
सुष्मिता आगे कहती हैं कि-  उनके लिए रिश्ते में दोस्ती, सहजता, आपसी तालमेल, सम्मान और आजादी सबसे ज्यादा मायने रखती है। इसके सिवा वह किसी चीज को तरजीह नहीं देती हैं। याद हो कि कुछ समय पहले सुष्मिता ने अपनी शादी को लेकर कहा था कि- मैं तीन बार शादी करने के करीब आई, तीनों बार भगवान ने मुझे बचाया। मैं आपको ये नहीं बता सकती कि उनकी लाइफ में क्या विपदा आईं। भगवान मे मेरी रक्षा की, इसलिए भी कि भगवान इन दो बच्चों की रक्षा कर रहे हैं, वो मुझे बुरे अफेयर में जाने नहीं दे सकते।'

Related News