20 MAYMONDAY2024 11:41:17 AM
Nari

सुशांत सिंह की मौत से एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की हालत हुई बुरी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 15 Jun, 2020 12:23 PM
सुशांत सिंह की मौत से एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की हालत हुई बुरी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पूरी बाॅलीवुड इंडस्ट्री को झटका लगा है। टीवी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी सदमे में हैं। एक्टर की मौत की खबर से उनकी ‘पवित्र रिश्ता’ की टीम को काफी बड़ा झटका लगा है। वहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे उनकी मौत की खबर पर स्तब्ध रह गईं।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अंकिता को सुशांत की आत्महत्या की जानकारी फोन पर मिली। जैसे ही उन्हें यह बताया गया तो वह जोर से 'क्या' कहते हुए चीख पड़ीं और फोन रख दिया। दोनों की अफेयर की खबरें 'पवित्र रिश्ता' से सुर्खियों में आई थी। दोनों के शादी की खबर भी सामने आई थी, लेकिन अचानक से हुए ब्रेकअप ने उनके फैंस को निराश कर दिया।

PunjabKesari

सुशांत के निधन से कुछ समय पहले अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी जो काफी तेजी से वायरल हो रही है। अंकिता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "भगवान लोगों को हमारी जिंदगी से निकालते हैं क्योंकि उन्होंने वो बातें सुनी है, जो आपने नहीं सुनी।"

PunjabKesari

बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनके सुसाइड की खबर सुशांत के नौकर ने पुलिस को दी। सुशांत सिंह डिप्रेशन से जूझ रहे थे। उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी पुष्टि हो चुकी है कि उनकी मौत दम घुटने की वजह से हुई है।

Related News