22 JUNSATURDAY2024 10:21:34 AM
Nari

पंजाबी कुड़ी Surbhi Jyoti के ये स्टाइलिश सूट्स, कर लें वॉर्डरोब में शामिल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 29 May, 2024 03:01 PM
पंजाबी कुड़ी Surbhi Jyoti के ये स्टाइलिश सूट्स, कर लें वॉर्डरोब में शामिल

फेमस टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति किसी पहचान की मोहताज नहीं है। कबूल है और नागिन में लीड रोल करने के बाद से हर कोई उन्हें जानता है। उनकी खूबसूरती के साथ महिलाएं उनके फैशन की भी दीवानी हैं। भले ही सुरभि बहुत मार्डन हैं, लेकिन इस पांजबी कुड़ी के पास सूट के भी लाजवाब कलेक्शन है। उनके खूबसूरत सूट कलेक्शन  रॉयल होने के साथ बेहद हॉट लुक भी देते हैं। अगर आप भी इन गर्मियों में सूट के साथ पारा बढ़ाना चाहती हैं तो एक्ट्रेस के ये सूट्स अपने वॉर्डरोब में जरूर शामिल करें...

शादी का फंक्शन अटेंड कर रही हैं तो इन गर्मियों में ज्यादा कुछ हैवी पहनना तो कोई समझदारी की बात नहीं है। आप एक्ट्रेस की तरह ये सोबर और लाइट पिंक शेड वाला सूट ट्राई कर सकती हैं। इसके सिर्फ नेक पर गोटा वर्क है और ये वाकई लाइट वेट है। इसके साथ आप मैचिंग इयररिंग्स पहनें और सिर पर मांगटीका भी लगा सकती हैं। पिंक शेड मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट करें।

PunjabKesari

Contrast वाले सूट भी आजकल खूब ट्रेंड में है। सुरभि का ये पर्पल सूट विद प्लॉजो आपको पार्टी की जान बना सकता है। सूट में बेहद ही खूबसूरती से ग्लोडन गोटा वर्क किया गया है। इसके साथ आप ग्लोडन हैवी ईयररिंग्स पहनें। बालों के कलर्स बनाएं और मेकअप लाइट रखें। किसी की नजर आपसे हटेगी नहीं।

PunjabKesari

सूट में कुछ यूनिक और बोल्ड ट्राई करना है तो सुरभि का ये सूट परफेक्ट है। ये बैकलेस सूट आपको बेहद हॉट लुक देगा। सूट में पर्ल वर्क है और दुपट्टे बेहद सिंपल है। गर्मियों में ये सूट तापमान बढ़ाने के लिए काफी है। इसके साथ आप चाहें तो मांगटीका या मांगपट्टी पेयर कर सकती हैं और गले में चोकर नेकलेस अच्छा लगेगा। डार्क-आईमेकअप करें और न्यूड शेड की लिपस्टिक लगाएं।

PunjabKesari

लंबे- लंबे कुर्तों से बोर हो गईं हैं तो ये शॉर्ट स्टाइल अनारकली के साथ प्लाजो लुक भी बेहतरीन है। ये आपको सबसे हटके लुक देगा और कैरी करने में भी बहुत ईजी है। इसके साथ आप खूब सारा ब्लश लगाएं और शिमरी मेकअप करें।

PunjabKesari

आजकल लूड और लंबे सूट भी बहुत ट्रेंड में है। आप ये स्टाइलिश नेट फेब्रिक विड प्लाजो तो आग लगा देगा। नेट फेब्रिक में आप अपनी पतली कमर भी प्लॉन्ट कर सकती हैं। इस खूबसूरत गोटा वर्क वाले सूट को हैवी इयररिंग्स के साथ पेयर करें। मेकअप शिमरी करें, यकीन मानिए किसी की नजर आपसे हटेगी नहीं।

PunjabKesari

Related News