27 APRSATURDAY2024 9:35:21 AM
Nari

Indian Idiol 12 को लेकर अब सुनिधि का खुलासा, बोलीं- कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए कहा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 31 May, 2021 03:16 PM
Indian Idiol 12 को लेकर अब सुनिधि का खुलासा, बोलीं- कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए कहा

सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' विवादों में घिरता जा रहा है। किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार और सिंगर अभिजीत सावंत के बाद सुनिधि चौहान ने शो को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। सुनिधि चौहान का कहना है कि उन्हें शो के मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए कहा था ऐसा नहीं करने पड़ उन्हें शो से अलग होना पड़ा। इस बात का खुलासा सुनिदि ने एक इंटरव्यू में किया है।

PunjabKesari

कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए कहा गया-सुनिधि 

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सिंगर ने कहा, 'उन्हें कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए कहा गया था। मगर यह नहीं कहा गया कि सबकी करनी है। वो बेसिक चीज थी जिसे मैंने जारी रखा। जो वो चाहते थे मैं वो नहीं कर पाई। इसलिए मैंने इस शो से खुद को अलग कर लिया था। मैं आज किसी भी रिएलिटी शो की जज नहीं हूं।'

PunjabKesari

असली टैलेंट खराब हो रहा

यह पूछे जाने पर कि शो को लंबा खींचा जा रहा है तो इसका जवाब देते हुए सुनिधि ने कहा कि दर्शकों की अटेंशन पाने के लिए यह सब किया जा रहा है। कंटेस्टेंट्स की गलती नहीं है। जब कंटेस्टेंट्स अपनी सिर्फ तारीफ ही सुनते हैं तो वो कंफ्यूज हो जाते हैं जिस वजह से असली टैलेंट पर असर पड़ता है। सुनिधि चौहान कहती हैं कि रिएलिटी शोज की वजह से उन लोगों को बड़ा मंच मिला है जो म्यूजिक में नाम कमाने का सपना देखते हैं लेकिन कुछ लोग टीवी पर अपनी स्टोरी दिखाकर फेम पा लेते हैं जिसके चलते उनका कुछ कर दिखाने का जज्बा खत्म हो जाता है। 

PunjabKesari

बता दें कि सुनिधि चौहान ने इंडियन आइडल के 5वें और 6वें सीजन में नजर आ चुकी हैं। वहीं इंडियन आइडल 12 का विवाद किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार के बयान के बाद शुरू हुआ था। जब उन्होंने कहा था कि पैसों के बदले कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए कहा गया था।

Related News