04 JUNTHURSDAY2020 5:21:19 AM
Nari

इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुहाना ने पापा शाहरुख की एक भी फोटो नहीं की शेयर!

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 16 May, 2020 01:19 PM
इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुहाना ने पापा शाहरुख की एक भी फोटो नहीं की शेयर!

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान लोगों के दिलों पर राज करते है। हर कोई उनकी तरह ही बनना चाहता है। उनके नक्शे कदम पर चलने के लिए न जाने कितने लोग तैयार है। लेकिन उनकी खुद ही बेटी यानी सुहाना खान जिन्हें शाहरुख खान की कार्बन कॉपी कहा जाता है वो इस बात से ख़फा है कि वो अपने पापा की तरह दिखती है न कि मां गौरी खान की तरह। 

PunjabKesari

उन्होंने खुद इस बात को सरेआम कबूल किया है कि वो मां गौरी की तरह ही दिखना चाहती थी न कि पापा शाहरुख की तरह। उन्होंने मदर्स डे के मौके पर एक स्टोरी पर गौरी खान की फोटो पोस्ट की और उसपर लिखा  "हैप्पी 'मदर्स डे' लेकिन सच बताऊं तो मैं नाराज हूं, क्योंकि मैं आपकी तरह नहीं दिखती"

PunjabKesari

सुहाना खान ने जब से अपना इंस्टाग्राम पेज पब्लिक किया है तब से वो लगातार वायरल पोस्ट्स की मालकिन बन चुकी है। जैसे ही वो कोई पोस्ट शेयर करती है वो फोटो वायरल हो जाती है। कभी वो सिब्लिंग्स के साथ फोटो शेयर करती है तो कभी अपनी दोस्तों के साथ। कभी गौरी खान की फोटो, मगर उन्होंने पापा शाहरुख़ के साथ एक भी पोस्ट शेयर नहीं की है। जी हां, उन्होंने अभी तक शाहरुख खान की एक भी फोटो शेयर नहीं की है। 

PunjabKesari

वहीं पापा शाहरुख के इंस्टाग्राम पर सुहाना के बहुत सारे पिक्स आपको मिलेंगे। आपको बतादें कि सुहाना ने मुंबई धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की। अब वो न्यूयोर्क यूनिवर्सिटी से अपनी फिल्म-मेकिंग की पढ़ाई पूरी कर रही है। वहीं एक इंटरव्यू में शाहरुख खान से जब पूछा गया था कि उनके बच्चे कब स्क्रीन पर एंट्री लेंगे तो उन्होंने कहा था कि 'जब तक उनकी पढ़ाई पूरे तरीके से कम्पलीट न हो जाए तब तक वो स्क्रीन पर नहीं आएंगे' सच में बादशाह तो एक्टिंग ही नहीं पेरेंटिंग में भी आगे है। उन्होंने सारी प्राथमिकता शिक्षा को ही दी है। चाहे सुहाना अपने पापा तरह नहीं दिखना चाहती थी मगर उनमें किंग खान की झलक, एटीट्यूड और उनके नूर झलकता है। उनकी आंखों में वहीं टैलेंट नजर आता है जो शाहरुख की आंखों में दिखता है। चाहे वो नाराज हो कि वो अपनी मां गौरी की तरह क्यों नहीं दिखती मगर किंग खान के फैंस बहुत खुश है कि वो शाहरुख की तरह दिखती है।

Related News