27 APRSATURDAY2024 4:14:07 PM
Nari

दिनों-दिन स्टाइलिश होती जा रही हैं यह हीरोइन

  • Updated: 14 Feb, 2017 02:14 PM
दिनों-दिन स्टाइलिश होती जा रही हैं यह हीरोइन

फैशनः फैशन आए दिन बदलता रहता है। लड़कियां भी नए फैशन को फॉलो करती हैं। बॉलीवुड डीवाज नए फैशन को सबसे पहले ट्राई करती हैं और लड़कियां उन्हें फुल ऑन कॉपी करती हैं। आज हम एक एेसी बॉलीवुड हीरोइन की बात कर रहे हैं जो अपनी ड्रैसिंग सेंस के लिए खूब चर्चा बटोर रही हैं। हम बात कर रहे हैं दिशा पटानी की।

दिशा पटानी ने कई तेलुगु फिल्मों में काम किया और बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग से एक अलग पहचान बनाईं। दिशा ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की। मिस इंदौर में दिशा पटानी पहली द्वितीय विजेता रहीं। एम एस धोनी में दिशा पटानी को देखा गया जिसमें अलग लुक में दिखाई दी। दिशा का ड्रैसिंग सेंस काफी यूनिक और स्टाइलिश है। अाजकल वह अपने स्टाइल से कई लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं। एक्टिंग के अलावा दिशा को डांस बहुत पसंद है। 

लैक्मे फैशन विक में भी दिशा पटानी ने रैंप वॉक किया। शो में उन्होंने ब्लू कलर का आऊटफिट वियर किया था जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थी। आए दिन दिशा इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती है जिसमें उनका स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक देखने को मिलता है। उनके लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ट्रैडिशनल हो या वेस्टर्न वह हर तरह की ड्रैंस में स्टाइलिश दिखती है। आज हम आपको दिशा की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे है जिसे देखने के बाद आप भी उनके दिवाने हो जाएंगे। 

Related News