29 APRMONDAY2024 7:43:35 PM
Nari

साड़ी नहीं Bestie की रोका सेरेमनी में ट्राई करें ये स्टाइलिश आउटफिट्स

  • Edited By palak,
  • Updated: 07 Apr, 2024 12:03 PM
साड़ी नहीं Bestie की रोका सेरेमनी में ट्राई करें ये स्टाइलिश आउटफिट्स

फंक्शन चाहे कोई भी लड़कियां अपने आउटफिट्स को लेकर कंफ्यूज हो जाती हैं। उन्हें समझ नहीं आता कि ऐसा कौन सा आउटफिट पहनें जिसमें वह सबसे हटके नजर आए। खासतौर पर जब उनकी खास दोस्त का रोका हो तब तो वह सबसे हटकर ही दिखना चाहती हैं। ऐसे में यदि आपकी दोस्त का रोका है और अपनी ड्रेसेज को लेकर कंफ्यूज है तो आज आपको कुछ ऐसे ऑप्शन्स दिखाते हैं जिन्हें आप ट्राई कर सकती हैं। साड़ी की जगह आप अपनी लुक को मॉर्डन ट्विस्ट देते हुए कुछ यूनिक आउटफिट्स ट्राई कर सकती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस के ऐसे आउटफिट्स आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन रहेंगे। 

अदिति राव हैदरी का यह डॉर्क ब्लू कलर की फ्रॉक सूट आप वियर कर सकती हैं। हैवी वर्क फ्रॉक के मैचिंग प्लाजो, कानों में ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

नूपूर सेनन का यह व्हाइट शरारा सूट आप कैरी कर सकती हैं। कानों में हैवी ईयररिंग्स, माथे पर बिंदी और बालों को खुला छोड़ आप सिंपल सॉबर लुक में भी नुपूर सेनन की तरह गॉर्जियस दिख सकती हैं।  

PunjabKesari

अगर आप कुछ स्टाइलिश पहनना चाहती हैं तो जाह्नवी का यह ऑफ शॉल्डर ब्लैक गाउन बिल्कुल सही रहेगा। बालों में पोनी, डॉर्क मेकअप और हाथों में सिल्वर की चूड़ियां पहनकर आप अपने लुक में चार-चांद लगा सकती हैं।

PunjabKesari

नोरा फतेही का यह गोल्डन ब्लाउज और उसके साथ ऐसी मर्मेड स्टाइल स्कर्ट भी आप वियर कर सकती हैं। बालों को खुला छोड़, कानों में ईयररिंग्स के साथ आप भी नोरा जैसी हॉट नजर आ सकती हैं।  

PunjabKesari

शिल्पा की यह इंडो वेस्टर्न ड्रेस आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन हो सकती है। फुल स्लीव्स ब्लाउज के साथ हाई स्लिट स्कर्ट आप वियर कर सकती हैं। कानों में ईयररिंग्स, मैचिंग आईशैडो और ओपन हेयर्स आपके लुक में एक्स्ट्रा ग्लैमर एड कर देंगे।

PunjabKesari

सोनम बाजवा का यह पिंक कलर का हैवी वर्क सूट भी आप कैरी कर सकती हैं। कानों में ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप लहंगा पहनना चाहती हैं तो श्रद्धा कपूर का यह लाइट पीच शेड का लहंगा आपके लिए परफेक्ट रहेगा। कानों में ईयररिंग्स, बालों में पोनी और लाइट मेकअप के साथ श्रद्धा की तरह आप भी सिंपल सॉबर लुक में कहर ढा सकती हैं। 

PunjabKesari
 

Related News