08 JULMONDAY2024 10:08:20 AM
Nari

वार्डरोब में  स्लोगन टी-शर्ट्स करें ऐड,  मैसेज के साथ आपको भी नोटिस करेंगे लोग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Jul, 2024 04:27 PM
वार्डरोब में  स्लोगन टी-शर्ट्स करें ऐड,  मैसेज के साथ आपको भी नोटिस करेंगे लोग

माना जाता है कि किसी भी इंसान के कपड़े उसके व्यक्तित्व का आईना होते हैं। तभी तो लड़कियां अपने वार्डरोब में टी-शर्ट्स को जरूर ऐड करना चाहती हैं, क्योंकि इससे स्टाइल स्टेटमेंट खुलकर जाहिर होता है। आजकल प्लेन नहीं बल्कि  स्लोगन टी- शर्ट्स का ट्रेंड  दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। जरूरी नहीं कि यह हर किसी की पसंद हो पर बी-टाउन सेलेब्स कभी ना कभी इस तरह की टी- शर्ट्स कैरी कर चुकी हैं। अगर आप चाहते हैं कि आपके कपड़ों पर लिखे मैसेजेस के साथ लोग आपको भी नोटिस करें तो इन स्टाइलिंग लुक्स पर नजर डाल सकते हैं।

PunjabKesari

जाह्नवी की क्यूट टी-शर्ट

जाह्नवी कपूर का ये लुक भी खूब चर्चा में रहा था। इस टी-शर्ट  के रंग से ज्यादा इस पर लिखे स्लोगन ने सभी का ध्यान खींचा था। इस पर माही 6 लिखा हुआ था। हालांकि उन्होंने यह टी-शर्ट एमएस धोनी के लिए नहीं बल्कि अपनी फिल्म "मिस्टर एंड मिसेज माही" के प्रचार के लिए पहनी थी। इसमें वह काफी क्यूट लग रही थी।

PunjabKesari

करीना का सुपर स्टाइलिश लुक

स्लाेगन टी- शर्ट्स का ट्रेंड सेट करने में बी-टाउन की फैशनिस्टा करीना कपूर खान का बड़ा हाथ है। उनकी इस  येलो कलर की टी-शर्ट भी  पर ब्रैंड के विंटेज लोगो के साथ ही कोट 'I WANT TO GO BACK TO BELIEVING A STORY' लिखा हुआ था।  ऐक्ट्रेस ने इसे रिप्ड जींस, ब्राउन पंप्स, ब्लैक पर्स, शेड्स ऐंड वॉच के साथ सुपर स्टाइलिश बना दिया था।

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण का पार्टी लुक

दीपिका पादुकोण  ने भी यह टी-शर्ट पहनकर काफी सुर्खियां बटोरीं थी जिस पर 'रिवोल्यूशन' लिखा था। आप भी इस तरह स्कर्ट और हील्स के साथ पार्टी के लिए तैयार हो सकती हैं। यह बहुत ही कूल और अमेज़िंग ऑप्शन है।

PunjabKesari
मैचिंग टी-शर्ट भी है अच्छा ऑपशन

कपल्स में स्लोगन वाली टी शर्ट को बेहद पसंद कर रहे हैं।  गौहर खान भी पति जैद दरबार के साथ मैचिंग आउटफिट्स में नजर आ चुकी हैं, जिसपर Hubby और Wifey लिखा हुआ था। कपल्स अपने पार्टनर के लिए कोई वर्ड या टैगलाइन काडिनेट करके उसे टी-शर्ट पर प्रिंट करवा कर पहनते हैं

PunjabKesari
सोनाक्षी सिन्हा का  वर्कआउट लुक

सोनाक्षी सिन्हा ने सफ़ेद वन-शोल्डर टी- शर्ट पहनी थी जिस पर 'माई वे' लिखा हुआ था। वर्कआउट लुक को सही बनाने के लिए उन्होंने इसे स्किनी ब्लैक ट्राउज़र और सफ़ेद स्नीकर्स के साथ पहना था। इस तरह के लुक में आपको ना सिर्फ स्लिमिंग इफेक्ट मिलेगा बल्कि आप लंबी भी दिखेंगी।

PunjabKesari
कैटरीना का कंफर्टेबल लुक

अगर आप अपने मॉनसून क्लोसेट के लिए कुछ शानदार और आरामदायक कपड़ों की तलाश कर रहे हैं, तो यह लुक आपके काम आ सकता है। कैटरीना कैफ ने अपनी ब्राइट ब्लू स्लोगन टी-शर्ट को रिप्ड डेनिम शॉर्ट्स के साथ पेयर किया था। यह लुक डेट पर जाने या ट्रैवल करने के लिए एकदम सही है।
 

Related News