25 JULTHURSDAY2024 3:17:05 AM
Nari

फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' में पहनी श्रीदेवी की साड़ियों की होगी निलामी, जानिए कहां जाएगा सारा पैसा?

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 05 Oct, 2022 06:00 PM
फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' में पहनी श्रीदेवी की साड़ियों की होगी निलामी, जानिए कहां जाएगा सारा पैसा?

श्रीदेवी बॉलीवुड की कुछ चुनिंदा एक्ट्रेस में से एक हैं जो अपनी बेमिसाल अभिनय से हमेशा के लिए बड़े परदे पर अमर हो गई। आज चाहे वो हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनके फैंस उनको कभी भी बहुत याद करते है। श्रीदेवी ने साल में 2013 काफी लंबे गेप के बाद गौरी शिंदे की फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' के साथ कमबैक किया था और यह फिल्म बहुत बड़ी हिट भी रही थी। 

लड़कियों की शिक्षा में जाएगा नीलामी में इक्टठा हुआ पैसा

फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग के लिए श्रीदेवी को कई पुरस्कार भी मिले थे। वहीं फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की 10वीं वर्षगांठ पर तय किया है कि वो फिल्म में श्रीदेवी की पहनी साड़ियां को नीलाम करेंगे। इस नीलामी से इकट्ठे हुए पैसा एक एनजीओ को जाएगा जो लड़कियों को शिक्षा दिलाने का काम करता है। 

लोगों को फिर से दिखाई जाएगी फिल्म

वहीं फिल्म की निर्देशक गौरी शिंदे ने कहा की  "हम 10 अक्टूबर को अंधेरी में  इंग्लिश विंग्लिश की दसवीं वर्षगांठ मना रहे हैं। हम फिल्म दिखाएंगे, लोगों को आमंत्रित करेंगे और इसके बारे में बात करेंगे। हम श्रीदेवी की साड़ियाँ भी बेचने जा रहे हैं, जिसे मैनें अभी तक संभाल कर रखा है।  मैं इस राशी से लड़कियों को शिक्षा प्राप्त करने में मदद करना चाहती हुँ।  मैं हमेशा से ऐसा करना चाहती थी।"

PunjabKesari

 

बता दें की श्रीदेवी की मौत दुबई के एक होटल के बाथ टब में डूबने से 24 फरवरी 2018 में हुई थी। ऐसे खबरें आई कि पत्नी श्रीदेवी को बाथ टब में बेहोश पाकर बोनी ने ना होटल स्टाफ को सुचित किया और ना ही ईमरजेनसी नंबर पर फोन किया। वो अपने एक दोस्त को फोन लगा के बैठ गए और फिर बिना डॉक्टर से चेकअप कराए खुद ही श्रीदेवी को मरा हुआ मान लिया।

PunjabKesari

वहीं यह भी पता चला की श्रीदेवी के नाम पर 240 करोड़ की बीमा पॉलिसी थी, जिसको क्लेम करने के लिए श्रीदेवी की मौत दुबई में होनी जरूरी थी।  बोनी कपूर ने श्रीदेवी की मौत के कुछ दिन बाद इस पॉलिसी पर क्लेम कर पैसे भी लिए। शक के घेरे में होने के बाद भी पुलिस ने बोनी पर कोई करवाई नहीं की और श्रीदेवी की मौत का राज उसके साथ ही चला गया।

Related News