24 APRWEDNESDAY2024 10:02:24 PM
Nari

सूरज पंचोली का छलका दर्द बोले, जिया खान की मौत से मेरी फिल्म इंडस्ट्री में छवि ‘बर्बाद’ हो गई

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 02 Aug, 2021 12:34 PM
सूरज पंचोली का छलका दर्द बोले, जिया खान की मौत से मेरी फिल्म इंडस्ट्री में छवि ‘बर्बाद’ हो गई

बॉलीवुड के उभरते सितारे सूरज पंचोली फिल्मों और एक्टिंग की वजह से कम और अपनी पर्सनल लाइफ के चलते खूब सुर्खियों में रहे हैं। दरअसल, वह अपनी एक्स और दिवंगत गर्लफ्रेंड  बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान  के सुसाइड मामले को लेकर सुर्खियों में रहे। 

जिया खान ने बेहद कम उम्र में ही 3 जून 2013 को जुहू स्थित अपने ही घर में पंखे से लटककर अपनी जान दे दी थी।  जिया की मां राबिया खान का आरोप था कि बेटी की मौत का जिम्मेदार अभिनेता आदित्‍य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली है, हाल ही में जिया खान सुसाइड केस में सूरज पंचोली के मुकदमे को सीबीआई की विशेष अदालत को ट्रांसफर कर दिया गया, जिस पर एक्टर ने प्रतिक्रिया दी है।

PunjabKesari

जिया खान की मौत से मेरी फिल्म इंडस्ट्री में छवि ‘बर्बाद’ हो गई
सूरज पंचोली ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि जिया खान की मौत के मामले में उनके मुकदमे को सीबीआई की विशेष अदालत में ले जाने के बाद वह ‘थोड़ा संतुष्ट’ हैं।  सूरज पंचोली ने कहा कि पिछले आठ साल उनके लिए बेहद मुश्किलों भरे दौर से गुजरे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में उनकी छवि भी इस केस की वजह से ‘बर्बाद’ हो गई। 

PunjabKesari

अगर मैं दोषी ठहराया जाता हूं तो सजा मिलनी चाहिए
सूरज पंचोली ने  इंटरव्यू में आगे कहा कि अब मुझे थोड़ी राहत मिली है, क्योंकि मुझे शुरू से ही लगता था कि मेरा मामला स्पेशल सीबीआई कोर्ट में होना चाहिए, देर से ही सही, लेकिन अब ये पहुंच गया है। अगर कोर्ट सुनवाई के दौरान मुझे दोषी पाती है, तो मुझे सजा जरूर मिलनी चाहिए,  लेकिन, निर्दोष साबित होता हूं तो इन आरोपों से मुक्त किया जाए। पिछले 8 सालों में मेरी छवि बहुत धूमिल हुई है. ये वक्त मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा, क्योंकि इंडस्ट्री और मेरे आस-पास की हर चीज मेरे लिए एक धारणा रखती है, लेकिन, ये धारणा वैसी नहीं है जैसी मैं चाहता था।

PunjabKesari

मैं नहीं जानता कि पिछले आठ सालों से मैं कैसे जिंदा हूं
सूरज ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि मैं नहीं जानता कि पिछले आठ सालों से मैं कैसे जिंदा हूं, लेकिन मेरे परिवार ने मुझे उस मुश्किल दौर में देखा है, मैं इतने सालों से बस इन सबसे बाहर निकलने की कोशिश कर रहा हूं। मेरा लक्ष्य बस आगे देखना और आगे बढ़ना है, मुझे और मेरे परिवार को उम्मीद है कि सीबीआई कोर्ट केस में तेजी लेकर आएगी।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि जिया खान के सुसाइड के बाद एक्ट्रेस के परिजनों ने खुदकुशी के लिए उकसाने और मारपीट का आरोप सूरज पंचोली पर लगाया था, जिसके तहत उन्हें जेल भी जाना पड़ा था हालांकि वह बाद रिहा हो गए थे वहीं अब यह केस एक बार फिर से ओपन हुआ है और इस केस की जांच अब सीबीआई करेगी। 

Related News