26 APRFRIDAY2024 12:19:25 PM
Nari

शूटिंग शुरु करने से पहले Golden Temple पहुंचे सोनू सूद, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस संग टेका माथा

  • Edited By palak,
  • Updated: 26 Mar, 2023 06:28 PM
शूटिंग शुरु करने से पहले Golden Temple पहुंचे सोनू सूद, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस संग टेका माथा

गरीबों के मसीहा कहलाए जाने वाले सोनू सूद किसी पहचान के मोहताज नहीं है। एक्टर आए दिन अपने दयालु भाव के कारण फैंस के दिलों में जगह बना लेते हैं। हाल में ही सोनू सूद ने अपनी फिल्म 'फतेह' की शूटिंग शुरु करने से पहले पूरे क्रू मेंबर्स के साथ गोल्डन टेंपल में माथा टेका है। एक्टर ने इस दौरान बात करते हुए बताया कि वह बचपन से ही अपने परिवार के साथ यहां पर माथा टेकने आते रहे हैं परंतु अब वह अपने फिल्म के परिवार यहां नतमस्तक होने के लिए आए हैं। 

खुद सोनू सूद ने दी जानकारी 

आपको बता दें कि सोनू सूद जल्द ही फिल्म 'फतेह' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म एक्शन थ्रिलर है जो पंजाब पर आधारित है। इस फिल्म को एक्टर की होम प्रोडक्शन शक्ति सागर प्रोडक्शंस के बैनर के तले ही तैयार किया जा रहा है। इसमें सोनू सूद के अलावा एक्ट्रेस जैकलीन भी नजर आने वाली हैं। अपने सोशल मीडिया ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए सोनू सूद ने बताया कि वह अमृतसर से फिल्म की शूटिंग शुरु करने वाले हैं। 

जैकलीन ने भी साझा की तस्वीरें 

सोनू सूद से पहले एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी। यहां पहली तस्वीर में वह सोनू सूद के साथ तस्वीरों में माथा टेकते नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह एक्टर के साथ बाइक पर बैठी पोज देती दिख रही हैं। तीसरी तस्वीर में जैकलीन ने सिर पर पल्लू लिया है जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। 

 

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म 

फिल्म 'फतेह' साइबर क्राइम पर आधारित है यह फिल्म एक सच्ची घटना से प्रेरित हैं। इस फिल्म के लिए एक्टर सोनू सूद काफी समय से स्क्रिप्ट पर काम भी कर रहे थे। कुछ और पहेलुओं की जानकारी के लिए एक्टर प्रोफेशनल हैकर्स के साथ भी मिले ताकि कहानी को सच्च दिखाया जा सके। वहीं एक्ट्रेस जैकलीन भी फिल्म को लेकर काफी एक्साइडटेड हैं। 

PunjabKesari
 


 

Related News