18 APRTHURSDAY2024 11:56:10 PM
Nari

सोनम ने सेट किया आईलाइनर का नया ट्रेंड, शूज को लेकर ट्रोल हुई सनी लियोन

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 16 Feb, 2020 11:20 AM
सोनम ने सेट किया आईलाइनर का नया ट्रेंड, शूज को लेकर ट्रोल हुई सनी लियोन

हर बार की तरह इस बार भी हम आपके लिए पूरे हफ्ते की फैशन रिपोर्ट लेकर आए हैं। इस हफ्ते ट्रेडीशनल और वेस्टर्न दोनों तरह की ड्रेसेज का क्रेज बॉलीवुड हसिनाओं में देखने को मिला। मगर जहां कुछ एक्ट्रेस अपने लुक को लेकर खूब चर्चा में रही, वहीं कुछ अपने वर्स्ट ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल भी हुई। चलिए देखते हैं किस दीवाज ने फैशन में मारी बाजी तो किसका फैशन रहा सुपरफ्लॉप...शुरूआत लैक्मे फैशन वीक 2020 से ही कर लेते हैं जिनमें बॉलीवुड हसिनाओं ने वेस्टर्न और इंडियन दोनों ही ड्रेसेज में रैंपवॉक किया। अक्सर जिम कपड़ों में नजर आने वाली जाह्नवी कपूर ने रैंप पर अपने रॉयल लुक से लोगों को खूब इम्प्रेस किया।

PunjabKesari

वहीं सनी लियोन वेस्टर्न में नजर आई मगर उनके लॉन्ग शूज थोड़े अजीब नजर आए।

PunjabKesari

PunjabKesari

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका ने अपने ब्राइडल लुक से खूब वाह-वाही बटोरी, मगर इससे पहले अपने बोल्ड जंपसूट को लेकर ट्रोल भी हो गई।

PunjabKesari

जबकि बॉलीवुड फैशनीस्ता ने एक बार फिर अपने साड़ी लुक की वजह से चर्चा में रही। उससे भी ज्यादा चर्चा में रहा उनका नया आइलाइनर स्टाइल। आप भी सोनम की तरह वेडिंग फंक्शन में डिफरैंट स्टाइल का लाइनर ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

वहीं बिपाशा बसु भी साड़ी में अपना स्टाइल स्टेटमेंट बनाने में आगे रही। खास बात थी कि उन्होंने साड़ी के साथ फुल रफ्फल स्लीव्स ब्लाउज कैरी कर नया ट्रेंड सेट किया।

PunjabKesari

मगर इस बार अदिति राव हैदरी अपने आई मेकअप को लेकर ट्रोलर्स के निशाना पर रही। दरअसल लोगों को उनका ड्रेसअप तो पसंद आया लेकिन आई मेकअप नहीं।

PunjabKesari

इसके अलावा सई मांजरेकर, दिया मिर्जा, डायना पेंटी, तब्बू भी ट्रेडीशनलवियर में नजर आईं। खास बात थी कि सभी का ट्रेडीशनल स्टाइल लोगों को खूब पसंद आया।
 

Related News