21 APRWEDNESDAY2021 8:12:09 PM
Nari

लोगों ने सोनाली और अली के Age Gap पर उठाए सवाल, फोगाट बोलीं- मेरी बेटी को दिक्कत नहीं...

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 27 Jan, 2021 06:08 PM
लोगों ने सोनाली और अली के Age Gap पर उठाए सवाल, फोगाट बोलीं- मेरी बेटी को दिक्कत नहीं...

बिग बॉस के घर में कईं जोड़ियां बनती भी हैं और टूटती भी हैं। कुछ को तो इसी घर में प्यार हुआ और उन्होंने यह रिश्ता बाहर भी यूं ही बरकरार रखा। बिग बाॅस के 14वें सीजन में बीते कुछ दिनों पहले ऐसा ही देखने को मिला था। जैस्मिन भसीन के शो से निकलते ही सोनाली फोगाट ने अली के सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया था। हालांकि अब सोनाली भी घर से बेघर हो गई हैं लेकिन अली के लिए उनका प्यार कम नहीं हुआ है।

सोनाली के परिवार को अली से नहीं दिक्कत 

सोनाली जब भी अली के लिए अपनी फीलिंग्स शेयर करती तो यूजर्स उन्हें ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। मगर, अब सोनाली ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। एक इंटरव्यू में सोनाली ने कहा कि उनके परिवार और उनकी बेटी इस बात से कोई दिक्कत नहीं है कि वह अली को पसंद करती हैं। वह कहती हैं कि उन्होंने इस बारे में अपने परिवार से बात की थी और उन्हें कोई परेशानी नहीं है क्योंकि किसी को पसंद करना कोई गलत नहीं है। 

PunjabKesari

मैं क्यों उसे बेटा बनाऊं- सोनाली

सोनाली ने कहा, 'मुझे लोग ट्रोल करते हुए कहते हैं कि मां-बेटे का रिश्ता होना चाहिए।' सोनाली कहती हैं, 'हम दोनों के बीच सिर्फ 10 साल का फर्क है। ये जरुरी है कि वो मुझे मां बनाए या मैं उसे बेटा बनाऊं?' 

PunjabKesari

सोनाली ने प्रियंका-निक का दिया उदाहरण

सोनाली आगे कहती हैं, 'प्रियंका ने भी तो निक से शादी की है। वो भी तो प्रियंका से कितना छोटा है। वो तो दोनों मां-बेटा नहीं है और सुष्मिता सेन का ब्वाॅयफ्रेंड भी तो उम्र में उनसे छोटा है। उन्हें तो कोई भी कुछ नहीं कहता।' 

PunjabKesari

गौरतलब है कि सोनाली ने बिग बाॅस के घर में अली से अपने दिल की बात कही थी। सोनाली ने अपनी फीलिंग्स बताते हुए कहा था कि ये सब बोलकर वह बचपना तो नहीं कर रही हैं। इस एपिसोड का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। जिस पर कुछ लोगों ने कमेंट कर सोनाली का मजाक उड़ाया तो वहीं कुछ ने इसे सोनाली का गेम बताया था।

Related News