28 JUNFRIDAY2024 9:34:56 AM
Nari

Sonakshi-Zaheer: शादी और रिसेप्शन में हिंदू रीति रिवाज से तैयार हुई सोनाक्षी!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 24 Jun, 2024 02:50 PM
Sonakshi-Zaheer: शादी और रिसेप्शन में हिंदू रीति रिवाज से तैयार हुई सोनाक्षी!

नारी डेस्क: फ़ाइनली बॉलीवुड की सोना गर्ल सोनाक्षी सिन्हा शादी के बंधन में बंध गई। सोनाक्षी ने अपने लोंग टाइम बॉय फ़्रेंड एक्टर ज़हीर इक़बाल से शादी कर ली। शादी ना हिन्दू रिवाज से हुई ना इस्लाम रिवाज से। दरअसल सोनाक्षी ज़हीर ने कॉर्ट मैरिज की ।

दोनों ही लुक में सोनाक्षी ने पहनी साड़ी 

सिंपल शादी में सिर्फ परिवार वाले और कुछ खास दोस्त ही शामिल रहे और रात को स्टार पार्टी रही। इस दौरान सोनाक्षी बहुत प्यारी लग रही थी। सोनाक्षी की अभी तक दो खास लुक ही सामने आई और दोनों ही लुक में सोनाक्षी ने साड़ी पहनी थी। पहले ऑफ वाइट क्रीमी साड़ी और दूसरी वेडिंग रिसेप्शन में बनारसी कांजीवरम सिल्क की रेड गोल्डन साड़ी पहनी। 

PunjabKesari

पहनी मां की 44 साल पुरानी साड़ी 

खबरों की मानें तो कोर्ट मैरिज के दौरान सोनाक्षी ने जो क्रीमी आइवरी साड़ी पहनी थी वो उनकी मां की 44 साल पुरानी साड़ी थी। इसके साथ सोनाक्षी ने जेवेलरी भी अपनी मां की ही कैरी की थी। दोनों ही इवेंट में सोनाक्षी ने लुक ट्रेडिशनल और हिन्दू गेटअप रखी। वाइट साड़ी के साथ गोल्डन studded जेवलेरी पहनी और रेड के साढ़ ग्रीन ज्वेलरी और रेड बैंगल्स पहनी। सोनाक्षी ने हेयरस्टाइल में सिंपल बन बनकर गजरा लगाया और रेड बिंदी रेड मांग भर एक दम हिंदी ब्राइडल गेटअप ली।

PunjabKesari

जहीर इकबाल की लुक को भी किया काफी पसंद 

वही सोनाक्षी के पति ज़हीर इक़बाल दोनों ही इवेंट में वाइट और ऑफ वाइट शेरवानी कुर्ता पायजामा पहने नजर आए। सिंपल में कपल स्टनिंग लग रहा था। सबसे यूनीक बात ये थी कि उन्होंने कुछ ओवर नही किया था। कपल की इन्साइड विडियोज और तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जिसमें कपल बॉलीवुड स्टार्स के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहा है। 

PunjabKesari

Related News