15 JULWEDNESDAY2020 4:42:41 AM
Nari

नेपोटिज्म पर छलका सोफिया हयात का दर्द, बोलीं- मुझे बेचने और खरीदने की कोशिश की

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 30 Jun, 2020 11:19 AM
नेपोटिज्म पर छलका सोफिया हयात का दर्द, बोलीं- मुझे बेचने और खरीदने की कोशिश की

बिग बाॅस फेम सोफिया हयात अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों और बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर वह नोपोटिज्म को लेकर दिए बयान के कारण सुर्खियों में आ गई हैं। सोफिया कहती हैं कि बाॅलीवुड इंडस्ट्री में नोपोटिज्म काफी समय से है। उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। विदेशी होने के कारण उन्हें इंडस्ट्री में कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। 

Big Boss' star Sofia Hayat making hearts race on social media; See ...

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सोफिया ने कहा, 'मैंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बड़े सपनों के साथ कदम रखा था। फिल्म डायरी ऑफ अ बटरफ्लाई में बतौर सेकंड लीड रोल में मुझे कास्ट किया गया था। मुझे लोगों का कफी प्यार मिला। लेकिन बाद में कई बड़े फिल्ममेकर्स और एक्टर्स मुझ पर चांस मारने की कोशिश करने लगे। वे मुझ से शारीरिक तौर पर समझौता चाहते थे। लेकिन मैंने कभी उन्हें खुद को हाथ नहीं लगाने दिया। मैं काम खत्म कर कभी किसी से मिलने नहीं जाती थी। जबकि मुझे लगातार इंवाइट किया जाता था।' 

Sofia Hayat in legal trouble over getting swastika tattoo on her ...

सोफिया आगे कहती हैं, 'जब उन्हें इस बात का पता लग गया कि मैं उनकी बात नहीं मानने वाली, तो मेरा काम दूसरी लड़कियों को दे दिया गया। फिल्म से मेरे सीन्स काट दिए जाने लगे। मेरी कुछ फिल्में तो होल्ड पर चली गईं। फिर भी मैं इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की कोशिश करती रही। मैं लोगों से तंग आ चुकी थी, जो हर बार मुझे बेचने या खरीदने की कोशिश करते थे। इसके बाद मैंने अपने देश वापस लौटने का फैसला किया।' सोफिया ने कहा कि वह नेपोटिज्म का शिकार नहीं बनना चाहती थी।

No more a nun? Sofia Hayat gets back to her old, bold self ...

बता दें सुशांत सिंह राजपूत की आत्हत्या के बाद से इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर तीखी बहस छिड़ी हुई है। इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर लोग कई स्टार्स को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Related News