08 MAYWEDNESDAY2024 1:01:31 PM
Nari

एक ही दिल है कितनी बार जीतोगी! महेश बाबू की लाडली Sitara ने डोनेट की अपनी पहली सैलरी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 16 Jul, 2023 05:46 PM
एक ही दिल है कितनी बार जीतोगी! महेश बाबू की लाडली Sitara ने डोनेट की अपनी पहली सैलरी

तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू की बेटी सितारा उन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। पहले जहां वो टाइम्स स्क्वायर, न्यूयॉर्क में feature होने वाली सबसे कम उम्र की स्टार किड बनीं तो अब एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिससे लोग काफी proud feel कर रहे हैं। ऐसी खबरें हैं कि सितारा ने प्रसिद्ध ज्वेलरी ब्रांड के साथ शूट के लिए 1 करोड़ रूपये की मोटी रकम ली थी, जिसे उन्होंने एक चैरिटी  में दे दी है।

PunjabKesari

वहीं  हाल ही में सितारा अपनी मां और एक्ट्रेस नम्रता घट्टमनेनी के साथ हैदराबाद के एक फाइव स्टार होटल में अपने नाम की एक बुक लॉन्च करने आई थीं। इस मौके पर उन्होंने बताया कि उन्हें फिल्में देखने का खास शौक है और एक्टिंग करने में भी रुचि है। इस चीज का क्रेडिट वो अपनी मां को देती हैं। वो कहती हैं एक्टिंग का आत्मविश्वास उन्हें अपनी मां से ही मिलता है। वहीं सितारा ने ये भी कहा कि उनके पिता महेश बाबू टाइम्स स्क्वायर, न्यूयॉर्क में लॉन्च किए जा रहे सिग्नेचर ज्वेलरी कलेक्शन को देखकर बहुत खुश और भावुक थे।

PunjabKesari

यहां पर मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस नम्रता ने अपनी बेटी के करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि वो अभी 11 साल की है तो फिलहाल पढ़ाई में ध्यान दे रही है। बता दें महेश बाबब और नम्रता ने अपनी बेटी सितारा के टाइम्स स्क्वायर पर डेब्यू होने पर स्टोरी डालकर खुशी जताई थी। 

बता दें सितारा खुद भी साउथ में बेहद पापुलर स्टार हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। सितारा ने अपने पिता महेश बाबू के साथ डांस वीडियो 'पेनी' गाने से डेब्यू किया था। उन्होंने फिल्म 'फ्रोजन 2' के तेलुगु संस्करण में बेबी एल्सा को आवाज भी दी है।

Related News