11 MAYSATURDAY2024 9:41:14 PM
Nari

Times Square पर डेब्यू करने वाली पहली स्टारकिड बनीं महेश बाबू की लाडली Sitara

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 05 Jul, 2023 04:45 PM
Times Square पर डेब्यू करने वाली पहली स्टारकिड बनीं महेश बाबू की लाडली Sitara

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू की बेटी सितारा की भी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है। उनकी हर पोस्ट पर लाखों लाइक आते हैं और अब  उन्होंने महज 11 साल की उम्र में कमाल कर दिखाया जिससे उसके पिता महेश बाबू  फूले नहीं समा रहे।  सितारा न्यूयोर्क टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर डेब्यू करने वाली पहली स्टारकिड बन गईं हैं।

PunjabKesari

 

सितारा ने अपनी achievement के बारे में बताते हुए अपने डेब्यू की फोटोज शेयर की और लिखा- 'टाइम्स स्क्वायर.... हे भगवान, मैं चिल्ला रही हूं और रो रही हूं, मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकती । पीएमजे ज्वैलरी आपके बिना ये नहीं कर सकती थी'।

PunjabKesari

खुश से झूम उठे महेश

महेश बाबू  ने भी बेटी सितारा की फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'टाइम्स स्क्वायर को रोशन करना। तुम पर बहुत गर्व है मेरी Fire Cracker। ऐसे ही चमकती रहो। '

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


वहीं मां नम्रता ही बेटी की इस उपल्बधि से बहुत खुश हैं। उन्होंने भी पोस्ट कर अपनी खुशी का इजहार करते हुए लिखा- 'देखिए टाइम्स स्क्वायर पर किसने डेब्यू किया है। शब्द नहीं बता सकते हैं कि मैं कितनी खुश हूं। सितारा तुम्हारे सपने पूरे होता देखना बहुत ही शानदार फीलिंग है। शाइन करते रहिए मेरी सुपरस्टार।'

PunjabKesari

बता दें सितारा ज्वैलरी ब्रांड पीएमजे की ब्रांड एंबेसडर बनी हैं। 11 साल की उम्र में वो टॉलीवुड की सबसे फेमस स्टार किड है और उनके इंस्टा पर 1.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वो कई सारे गानों और एड्स में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं वो पिता महेश बाबू के साथ डांस वीडियो, पेनी सॉन्ग से की थी। इतना ही नहीं, सितारा ने फिल्म फ्रोजन 2 के तेलुगु संस्करण में बेबी एल्सा को आवाज भी दी है।

PunjabKesari

Related News