01 JUNMONDAY2020 12:00:27 PM
Nari

शिल्पा संग अफेयर की खबरों पर सिदार्थ का मुंहतोड़ जवाब

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 17 Feb, 2020 06:17 PM
शिल्पा संग अफेयर की खबरों पर सिदार्थ का मुंहतोड़ जवाब

बिग बाॅस के 13वें सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का जैसे विवादों से नाता जुड़ गया है। बिग बाॅस के घर से बाहर आने के बाद भी वह लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कुछ दिन पहले बिग बाॅस 11 की विनर रही शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ पर गंभीर आरोप लगाए थे।

अब इन आरोपों पर सिद्धार्थ ने जवाब दिया है। सिद्धार्थ ने कहा, ''मैं शिल्पा को अच्छी तरह से जानता हूं। मुझे नहीं लगता कि शिल्पा ऐसी इंसान हैं जो इस तरह के दावे करेंगी। मैं अभी बिग बॉस हाउस से आया हूं, इसलिए मुझे इसके बारे में ज्यादा नहीं पता है। मुझे पहले जानना होगा कि शिल्पा ने क्या कहा है।''

PunjabKesari

गौरतलब है कि शिल्पा ने कहा था कि वे सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में रही थीं, जो कि काफी बुरा अनुभव रहा था। सिद्धार्थ उन्हें लेकर काफी पोसेसिव थे और मेरे कोई भी सवाल करने पर वह मुझे मारा करते थे। इतना ही नहीं उन्होंने सिद्धार्थ के शो को ना जीतने की इच्छा भी जताई थी।

बता दें सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनते ही सोशल मीडिया पर लगातार उनकी जीत को ट्रोल किया जाने लगा। उनकी जीत को Fixed और बायस्ड बताया जा रहा है। कई ऐसे सेलेब्स भी हैं जो सिद्धार्थ के विनर बनने से नाखुश हैं।

PunjabKesari

जिस पर सिद्धार्थ ने कहा कि मेरी पूरी जर्नी बहुत मुश्किल थी, लेकिन मैं उन लोगों को लेकर क्या कह सकता हूं जो मुझे फिक्स विनर बता रहे हैं। मैं उन लोगों की सोच के लिए बुरा महसूस कर रहा हूं जो मानते हैं कि मैं शो का फिक्स विनर था।

अब शो को चाहे फिक्सड कहो या बायस्ड पर बिग बाॅस को तो उनका विनर मिल ही गया है।

Related News