18 MAYSATURDAY2024 1:40:54 PM
Nari

Aditi Rao संग सीक्रेट सगाई पर Siddharth ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, कहा- 'ये सवाल नहीं पूछा'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 07 Apr, 2024 01:18 PM
Aditi Rao संग सीक्रेट सगाई पर Siddharth ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, कहा- 'ये सवाल नहीं पूछा'

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने हाल ही में सीक्रेटली सगाई करके सब को हैरान कर दिया था। बता दें, दोनों पिछले काफी समय से डेट कर रहे थे। जिसके बाद दोनों की शादी की भी खबरें आई थी, हालांकि कपल ने फोटो डालकर अपनी सगाई की न्यूज शेयर की थी। लेकिन दोनों ने इस मामले में चुप्पी साध रखी थी। अब आखिकार सिद्धार्थ ने लेडी लव संग सगाई को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

सिद्धार्थ ने बताया लेडी लव संग सगाई को निजी

दरअसल, हाल ही में सिद्धार्थ गलाटा गोल्डन स्टार्स के इवेंट में पहुंचे। इस दौरान एक्टर ने अपनी सगाई और शादी की प्लानिंग पर खुलकर बात की। सगाई को लेकर रंग दे बंसती एक्टर ने कहा, 'कई लोगों ने हमसे कहा कि हमने गुपचुप तरीके से सगाई की है। परिवार वालों के साथ निजी तरीके से सेलिब्रेट करना और गुपचुप तरीके से करने में अंतर है। जिन्हें हमने नहीं बुलाया, उन्हें लगता है कि ये राज है, लेकिन जो वहां थे वो जानते हैं कि ये निजी मामला था।' 

PunjabKesari

किस्मत से एक्टर को मिली हां

सिद्धार्थ से जब पूछा गया कि एक्ट्रेस ने हां कब कहा तो एक्टर ने मजाकिया लिहाज में कहा- , "ये सवाल नहीं पूछा जाना चाहिए कि कितना समय लगा। आखिरी रिजल्ट तो हां या न, या फिर पास या फेल होना चाहिए। मैं परेशान था कि पता नहीं यह हां होगी या नहीं। मगर किस्मत से मैं पास हो गया।"

PunjabKesari

वहीं एक्टर से जब पूछा गया कि वो अपनी लेडी-लव से शादी कब करेंगे, तो उन्होंने इसकी जिम्मेदारी परिवार वालों पर डाल दी। एक्टर ने कहा, "शादी की तारीख परिवार के बड़ों और वे क्या कहते हैं, उस पर निर्भर करेगी। यह कोई शूटिंग की तारीख नहीं है, जिस पर मैं तय कर सकता हूं, यह जीवन भर की तारीख है। जो तारीख वो तय कर  लें, वो यह सही समय पर होगा।"
 

Related News