06 JULWEDNESDAY2022 7:38:13 AM
Nari

पलक तिवारी का करियर चमकाएंगे सलमान खान, अपनी फिल्म के लिए किया कास्ट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Jun, 2022 10:59 AM
पलक तिवारी का करियर चमकाएंगे सलमान खान, अपनी फिल्म के लिए किया कास्ट

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी टीवी इंडस्ट्री की सबसे फेमस स्टार किड्स में से एक है। वह कभी अपनी बाले अदाओं के कारण तो कभी अपने याराना के चक्कर में चर्चाओं में बनी रहती है। अब श्वेता की लाडली को बड़ा ब्रेक मिलने जा रहा है, बताया जा रहा है कि सलमान खान ने उन्हे अपनी  फिल्म के लिए साइन किया है। 

PunjabKesari

खबरें है कि सलमान की अपकमिंग फिल्म 'भाईजान' में पलक की भी एंट्री हो कती है।  हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का टाइटल 'कभी ईद कभी दिवाली' से बदलकर 'भाईजान' रखा है। बताया जा रहा है कि सलमान इस फिल्म में शहनाज गिल को डेब्यू करा रहे है। इसके अलावा पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल, टीवी एक्टर सिद्धार्थ निगम, एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, डांसर राघव जुयाल को भी बड़ा मौका दिया जा रहा है। 

PunjabKesari
खबरों की मानें तो  'भाईजान' के लिए  पलक तिवारी को एक बड़ा और अहम रोल ऑफर किया गया है। वह फिल्म में  पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल के अपोजिट दिखाई देंगी। वैसे तो पलक या श्वेता की तरफ से अभी कोई रिएक्शन नहीं आया है, लेकिन बताया जा रहा कि  पलक ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर ली है। 

PunjabKesari

इससे पहले पलक ने सलमान की फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रूथ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था। इसके अलावा उन्हे सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' में भी स्टेज शेयर करते हुए देखा गया था। उस समय पलक की मां श्वेता तिवारी 'बिग बॉस-4' की विनर बनी थी। 

PunjabKesari

Related News