29 APRMONDAY2024 12:08:39 AM
Nari

प्लास्टिक सर्जरी पर छलका श्रुती हासन का दर्द, बोलीं- क्यूट बच्ची से कब टीनएजर बन गईं पता ही नहीं चला

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 12 Jul, 2021 03:59 PM
प्लास्टिक सर्जरी पर छलका श्रुती हासन का दर्द, बोलीं- क्यूट बच्ची से कब टीनएजर बन गईं पता ही नहीं चला

बॉलीवुड में ज्यादातर एक्ट्रेसेस अपनी खूबसूरती को बढ़ाने औऱ इंडस्ट्री में काम  के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेती है जिसके चलते आए दिन कोई न कोई एक्ट्रेसस सुर्खियों में छाई रहती हैं। बतां दें कि इस लिस्ट में एक्ट्रेस श्रुति हासन का भी नाम शामिल है।

बतां दें कि श्रुति हासन ने अपनी नाक की सर्जरी करवाई थी, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल्स भी किया गया था। श्रुति अकसर सोशल मीडिया पोस्ट और इंटरव्यूज के जरिए अपनी सर्जरी को लेकर खुलकर बात करती नज़र आई हैं, जिसका इन दिनों एक इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है

PunjabKesari

वायरल हुए श्रुति के इंटरव्यू में वो प्लास्टिक सर्जरी पर बात करते हुए बचपन से लेकर अब तक अपनी मेंटल हेल्थ का दर्द भी बयान किया है।

कई एक्टर्स हैं प्लास्टिक सर्जरी करवाते है लेकिन वो बताते नहीं
आपकों बतां दें कि साउथ के सुपरस्टार कमल हसन की  बेटी श्रुति हासन ने बॉलीवुड में फिल्म 'लक' से डेब्यू किया था। जिसके लिए उन्होंने सर्जरी करवाई थी, इस बारे में उन्होंने कहा कि  ऐसे कई एक्टर्स हैं, जो फिलर्स, राइनोप्लास्टी, कई बार करवाते हैं लेकिन वो इस बारे में बात नहीं करते। वो उनकी च्वाइस है लेकिन मैं इस पर खुलकर बात करना चाहती हूं क्योंकि ये मेरी जिंदगी है, मेरा चेहरा है, ये मेरी च्वाइस है, मेरी बॉडी है। मैं किसी भी तरह से प्लास्टिक सर्जरी को प्रमोट नहीं कर रही हूं लेकिन ये मेरी पसंद है कि मैं अपने चेहरे को ऐसा बनाऊं। 

PunjabKesari

मुझे बचपन से ही एंग्जाइटी थी
श्रुति ने बताया कि जब उन्हें बॉलीवुड की पहली फिल्म लक ऑफर हुई थी तो उन्होंने वो सिर्फ पैसों के लिए की थी। उन्होंने मेंटल हेल्थ पर बात करते हुए कहा- 'मुझे बचपन से ही एंग्जाइटी थी। ये किसी ट्रॉमा की वजह से होती है। इसलिए स्टेज पर जाना मेरे लिए किसी डरावने सपने से कम नहीं था'।

PunjabKesari

क्यूट बच्ची से असहज टीनएजर कब बन गईं मुझे पता ही नहीं चला
अपने 'एंग्जाइटी डिसऑर्डर' के बारे में श्रुती ने बताया कि उन्हें इसके बारे में 30s के दौरान पता चला। वो कहती हैं कि वो क्यूट बच्ची से असहज टीनएजर कब बन गईं उन्हें पता ही नहीं चला। लेकिन अब जब वो खुद को आंतरिक तौर पर पूरी तरह एक्सेप्ट कर चुकी हैं तो वो लोगों से यही कहना चाहती हैं कि 'खुद से प्यार करना एक बहुत अद्भुत यात्रा है, लेकिन इसकी रफ्तार धीमी होती है, कई बार दर्दनाक होती है लेकिन बहुत एक्साइटिंग भी होती है'।


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

Related News