26 APRFRIDAY2024 3:37:48 AM
Nari

श्रुति हासन ने ब्रेकअप को लेकर कही ऐसी बात, जो करती है हर लड़की से रिलेट

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 15 Jan, 2021 05:45 PM
श्रुति हासन ने ब्रेकअप को लेकर कही ऐसी बात, जो करती है हर लड़की से रिलेट

जब भी कोई महिला किसी रिश्ते में पड़ती है तो वह उसको परफेक्ट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती। अपने रिश्ते में खुशियां लाने के लिए वह हर कोशिश करती है। ब्रेकअप की वजह चाहे जो भी हो लेकिन रिश्ता टूटने के बाद हर इंसान अकेला हो जाता है। हालाकिं वो रिश्ता व्यक्ति को काफी कुछ सीखा देता है। ऐसा ही कुछ बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन के साथ भी हुआ। लंबे समय तक लंदन के एक शख्स को डेट करने के बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए। 

PunjabKesari

एक इंटरव्यू में श्रुति ने अपने ब्रेकअप को लेकर बात की थी और अपना एक्सपीरियंस शेयर किया था। उनकी इन बातों को दूसरी लड़कियां भी शायद रिलेट करेंगी और प्यार को लेकर नेगेटिव नहीं सोचेंगी। 

टूटे रिश्ते से सीखें और आगे बढ़ें

एक्ट्रेस कहती हैं कि प्यार में पड़ने का को फ़ॉर्म्युला नहीं होता। अच्छे लोग कभी बहुत अच्छे बन जाते हैं तो कभी बहुत बुरे व्यक्ति की तरह व्यवहार करते हैं। हालांकि इन सब के बाद श्रुति ने कहा कि इस रिश्ते में आने का उन्हें कोई पछतावा नहीं है। अगर देखा जाए तो लोग ब्रेकअप के बाद अपने एक्स पार्टनर की नेगेटिव चीजों को सोचकर उन्हें कोसते रहते हैं जो कि बिल्कुल ही गलत है। 

PunjabKesari

हावी होने लगता है पार्टनर

एक इंटरव्यू में श्रुति ने बताया था कि वह काफी कूल है लेकिन रिश्तों को लेकर वह इनोसेंट और इमोशनल हो जाती हैं। यही वजह है कि लोग उन पर हावी होने लगते हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके लिए यह एक अच्छा एक्सपीरियंस रहा है जिससे उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला। अक्सर ऐसा होता है कि पार्टनर आप पर हावी होने लगता है। जिस वजह से व्यक्ति स्ट्रेस में रहने लगता है। ऐसे रिश्ते में कोई भी खुश नहीं रह पाता। 

PunjabKesari

प्यार पर रखें विश्वास 

कई लोगों का ब्रेकअप के बाद प्यार में से विश्वास उठ जाता है। लेकिन श्रुति का विश्वास अभी भी प्यार पर कायम है। श्रुति अभी भी ऐसे प्यार का इंतजार कर रही हैं जिसे पाकर एक्ट्रेस बोल सके कि उन्हें इसी का तो इंतजार था। 

Related News