19 SEPTHURSDAY2024 7:00:55 AM
Nari

श्रेयस तलपड़े की मौत की अफवाह फैलने से परेशान हुई बेटी , एक्टर ने कहा- "मैं जीवित हूं, प्लीज ऐसा मत करो  "

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Aug, 2024 10:14 AM
श्रेयस तलपड़े की मौत की अफवाह फैलने से परेशान हुई बेटी , एक्टर ने कहा-

अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने अपनी मौत की अफवाहों पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि "मैं जीवित, खुश और स्वस्थ हूं"। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से इस तरह की झूठी खबरें ना फैलाने का आग्रह किया। कल अचानक खबर फैल गई थी एक्टर अब इस दुनिया में नहीं रहे और उनका निधन हो गया है। 

PunjabKesari
श्रेयस ने अब अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर क लंबा नोट लिखा जिसमें उनके "निधन" का दावा करने वाली वायरल पोस्ट का जिक्र किया गया है। उन्होंने लिखा- "प्रिय सभी, मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मैं जीवित, खुश और स्वस्थ हूं। मुझे एक वायरल पोस्ट के बारे में पता चला है जिसमें मेरे निधन का दावा किया गया है। जबकि मैं समझता हूं कि हास्य का अपना स्थान है, जब इसका दुरुपयोग किया जाता है, तो यह वास्तविक नुकसान पहुंचा सकता है। जो किसी ने मजाक के तौर पर शुरू किया था, वह अब अनावश्यक चिंता पैदा कर रहा है और उन लोगों की भावनाओं के साथ खेल रहा है जो मेरी परवाह करते हैं, खासकर मेरे परिवार की।"

PunjabKesari

एक्टर ने आगे लिखा-  इन अफवाहों ने उनकी छोटी बेटी को बहुत प्रभावित किया है, जो पहले से ही उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित है। इन झूठे दावों ने उसके डर को और बढ़ा दिया है और उसे अपने साथियों और शिक्षकों से कठिन सवालों का सामना करने के लिए भी मजबूर होना पड़ रहा है। कुछ महीने पहले तलपड़े को दिल का दौरा पड़ा था। बाद में उनकी पत्नी दीप्ति ने सोशल मीडिया हैंडल पर एक स्वास्थ्य अपडेट जारी किया, जिसमें कहा गया कि उनकी हालत "स्थिर" है। 

PunjabKesari

श्रेयस ने लिखा- "मेरी छोटी बेटी, जो हर दिन स्कूल जाती है, पहले से ही मेरे स्वास्थ्य के बारे में चिंतित है, लगातार सवाल पूछ रही है और आश्वासन मांग रही है। यह झूठी खबर उसके डर को और गहरा करती है, उसे अपने साथियों और शिक्षकों से और अधिक सवालों का सामना करने के लिए मजबूर करती है, भावनाओं को उभारती है जिसे हम एक परिवार के रूप में प्रबंधित करने की कोशिश कर रहे हैं।" उन्होंने ऐसे लोगों से आग्रह किया जो ऐसी झूठी खबरें फैला रहे हैं कि वे परिवारों पर इसके प्रभाव के बारे में सोचें, खासकर छोटे बच्चों पर जो स्थिति को पूरी तरह से समझ नहीं पा रहे हैं।

PunjabKesari

श्रेयस तलपड़े ने आगे लिखा- "इस सामग्री को आगे बढ़ाने वालों से, मैं आपसे रुकने और प्रभाव पर विचार करने के लिए कहता हूं। कई लोगों ने वास्तव में मेरी भलाई के लिए प्रार्थना की है, और यह देखना निराशाजनक है कि हास्य का उपयोग इस तरह से किया जाता है जो भावनाओं को ठेस पहुंचा सकता है, मेरे प्रियजनों को परेशान कर सकता है और हमारे जीवन को बाधित कर सकता है। जब आप ऐसी अफवाहें फैलाते हैं, तो यह केवल लक्षित व्यक्ति को प्रभावित नहीं करता है-यह उनके परिवार को भी प्रभावित करता है,"। उन्होंने ट्रोल्स से इस तरह की झूठी और दर्दनाक सामग्री फैलाना बंद करने के लिए कहा।
 

Related News