22 JANFRIDAY2021 11:53:51 PM
Nari

Drug Case: मीडिया से बचने के लिए घर से पहले ही निकल गई थीं सारा-श्रद्धा

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 26 Sep, 2020 01:42 PM
Drug Case: मीडिया से बचने के लिए घर से पहले ही निकल गई थीं सारा-श्रद्धा

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद धीरे धीरे सभी स्टार्स के नाम सामने आ रहे है। कल एनसीबी ने जहां रकुलप्रीत से पूछताछ की थी वहीं आज दीपिका पादुकोण से पूछताछ जारी है। दीपिका के साथ साथ श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी एनसीबी आज पूछताछ करेगी। 

PunjabKesari

वहीं हाल ही में खबरें आईं हैं कि मीडिया से बचने के लिए सारा और श्रद्धा एनसीबी दफ्तर के लिए पहले ही पहुंच गई थीं। ताकिं वहां आसपास मीडिया इकट्ठी न हो जाए। हालांकि पहले खबरें आ रही थीं कि श्रद्धा को पहले 11 बजे एनसीबी के दफ्तर पहुंचना था लेकिन उन्होंने एनसीबी के अधिकारियों से थोड़ा और समय मांगा था। 

दीपिका से पूछताछ जारी 

वहीं आपको बता दें कि इस केस में दीपिका पादुकोण से पूछताछ जारी है। इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण का मोबाइल फोन भी एनसीबी ने अलग रखवा लिया है खबरें यह भी हैं कि एनसीबी दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को आमने सामने बैठाकर पूछताछ शुरू कर रही है। वहीं अब जल्द सारा और श्रद्धा से भी पूछताछ होने वाली है और अब इस केस में और बहुत से खुलासे होने वाले हैं। 

PunjabKesari

कल हुई थी रकुलप्रीत से पूछताछ 

आपको बता दें कि कल रकुलप्रीत से पूछताछ की गई थी। पूछताछ में रकुलप्रीत ने यह माना कि दीपिका पादुकोण उस ड्रग ग्रुप की एडमिन थीं। 

Related News