18 APRTHURSDAY2024 5:05:29 AM
Nari

पति को बेहद Miss कर रही हैं श्रद्धा आर्या, रोमांटिक फोटो शेयर कर बताई अपनी Feelings

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Jan, 2022 12:21 PM
पति को बेहद Miss कर रही हैं श्रद्धा आर्या, रोमांटिक फोटो शेयर कर बताई अपनी Feelings

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने अपनी एक्टिंग से तो घर-घर में पहचान बना ली है, इसके साथ ही वह दिलकश अदाओं को लेकर भी खूब चर्चाओं में रहती है।  श्रद्धा लोगों के दिलों में राज करना अच्छे से जानती है, तभी तो  सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती है। अब उन्होंने  हनीमून की कुछ और तस्वीरें शेयर की है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari

श्रद्धा आर्या ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति राहुल नागल संग रोमांटिक फोटोज की एक सीरीज शेयर की है। एक तस्वीर में जहां वह अपने पिता प्यार से निहारती दिखाई दे रही है, वहीं दूसरी में अंडर वाटर रोमांस करती नजर आ रही है।

PunjabKesari
ब्लैक बिकीनी के साथ श्रद्धा के हाथों में चूड़ा काफी जच रहा है। एक तस्वीर में श्रद्धा और राहुल  हाथ पकड़कर स्विमिंग करते नजर आ रहे हैं। हर तस्वीर अपने आप में खास है, दोनों के बीच का प्यार साफ दिखाई दे रहा है।

PunjabKesari
श्रद्धा के कैप्शन को देख कर लग रहा है कि वह अपने पति को काफी याद कर रही हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा-“खैर, उन्होंने अगली तस्वीर में मेरी तरफ देखा, लेकिन तब तक मैंने अपनी नज़रें उनसे हटा ली थीं!! जब आप अलग होते हैं, तो एक साथ अपनी तस्वीरों को देखना और उन दृश्यों को याद करना वही होता है, जो आप खुद को लगभग हर समय करते हुए देखते हैं"।

PunjabKesari

श्रद्धा ने आगे लिखा- हम योद्धा हैं (सचमुच वह हैं), हम तब तक इससे गुजरेंगे, जब तक कि, हम फिर से नजरें नहीं मिलाते। #ShraddhaAryaNagal।” इससे पहले की तस्वीरों में Actress अपने पति को किस करती नजर आई थी। 

Related News