25 APRTHURSDAY2024 1:14:20 AM
Nari

श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर एक पोस्ट देख हुई गुस्से में लाल, फैंस को किया अलर्ट!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 11 Jan, 2022 02:13 PM
श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर एक पोस्ट देख हुई गुस्से में लाल, फैंस को किया अलर्ट!

टीवी के फेमस शो  'कुंडली भाग्य' की 'प्रीता' यानि कि श्रद्धा आर्या पिछले काफी समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हाल में ही एक्ट्रेस उन लोगों पर भड़की जो उनके पति के नाम का गलत इस्तेमाल कर रहे थे। आखिर क्यों आया प्रीता को इतना गुस्सा चलिए आपको बताते हैं।

श्रद्धा आर्या ने किया फैंस को अलर्ट

दरअसल, श्रद्धा आर्या के पति राहुल नागल नेवी ऑफिसर है और वो अपने काम में ही बिजी रहते है और उन्हें लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं। इसलिए वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं है लेकिन हाल में श्रद्धा आर्या ने अपने पति राहुल नागल के नाम से एक फेक सोशल मीडिया अकाउंट देखा, जिसके बाद उनका पारा हाई हो गया और उन्होंने अपने फैंस को भी अलर्ट किया था। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने पति के नाम पर बनी फेक प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा कि उनके पति इंस्टाग्राम पर नहीं हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'प्लीज इस बात को फैलाओ। जो भी इस शख्स को मेरा पति समझकर फॉलो कर रहा है, तुरंत अनफॉलो कर दे। यह कोई और है, जो मेरे पति का बहरूपिया बनकर यहां है। मेरे पति न तो इंस्टाग्राम पर हैं और न ही किसी और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर।'
PunjabKesari

वीडियो कॉल के जरिए पति से जुड़ी एक्ट्रेस 

बता दें कि पिछले साल 16 नवंबर 2021 को श्रद्धा ने राहुल से शादी की और शादी के बाद दोनों अपने-अपने काम में बिजी हो गए हालांकि बीते दिनों श्रद्धा अपने पति के साथ हनीमून पर गई थी जिसकी तस्वीरें व वीडियोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अब वो मुंबई वापिस लौट गई है और उनके पति अपने काम पर...इस बीच अब श्रद्धा अपने पतिदेव के साथ वीडियो कॉल के जरिए जुड़ी है।
PunjabKesari

हाल में ही श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर पति राहुल के साथ वीडियो कॉल की एक झलक शेयर की है। फोटो पर एक्ट्रेस ने 'दिल' बनाया हुआ है। वीडियो कॉल में राहुल ब्लैक गॉगल्स लगाए हुए नजर आ रहे हैं। श्रद्धा की इस तस्वीर से ये तो साफ हो गया कि एक्ट्रेस अपने लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को बेहद अच्छे से मैनेज कर रही हैं।

बता दें कि शादी से पहले श्रद्धा का नाम कई लोगों के साथ जुड़ा और कई बार प्रीता का दिल भी टूटा लेकिन आखिरकार उन्हें अपना सच्चा प्यार मिल ही गया। श्रद्धा अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है और यह खुशी उनके चेहरे पर साफ दिखाई भी देती है।

Related News