02 MAYTHURSDAY2024 9:38:46 AM
Nari

सुहाना, खुशी  और नंदा के डेब्यू की फुल-ऑन तैयारी, शुरु हुई ‘आर्चीज’ की शूटिंग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Apr, 2022 06:05 PM
सुहाना, खुशी  और नंदा के डेब्यू की फुल-ऑन तैयारी, शुरु हुई ‘आर्चीज’ की शूटिंग

फिल्म निर्माता जोया अख्तर ने नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाने वाली अपनी आगामी फिल्म ‘द आर्चीज’ की शूटिंग  शुरू कर दी। ये फिल्म अपने आप में खास होने वाली है क्योंकि इसमें शाहरुख खान की लाडली  सुहाना खान जो नजर आने वाली है। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और बोनी कपूर व दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर का भी जलवा देखने को मिलेगा। 

PunjabKesari
तीनों स्टार किड्स को पर्दे में देखने के लिए लोग बेताब हैं। नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म के लिए ‘आर्चीज कॉमिक्स’ के साथ साझेदारी की है। यह फिल्म 1960 के दशक के भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। बताया जा रहा है कि जोया और लंबे समय से उनकी सहयोगी रीमा कागती अपने प्रोडक्शन हाउस ‘टाइगर बेबी’ के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण कर रही हैं।

PunjabKesari

हालांकि इस फिल्म के अभिनेताओं की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सुहाना, वेरोनिका लॉज का किरदार निभाएंगी, जबकि खुशी, बेट्टी कूपर और अगस्त्य, आर्ची एंड्रयूज के रूप में नजर आएंगे। इन तीनों को मार्च में फिल्म के सेट पर भी देखा गया था।

PunjabKesari
जोया ने इस प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट पिछले साल नवंबर में की थी। हालांकि अभी तक उन्होंने फिल्म की कास्टिंग के बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। बताया जा रहा है कि ये एक पॉपुलर कॉमिक सीरीज पर आधारित है और इसकी टारगेट ऑडियंस भी ज्यादातर किड्स ही है

PunjabKesari

Related News