15 JULMONDAY2024 9:53:53 PM
Nari

शादीशुदा एक्ट्रेस के प्यार में पागल हो गए थे शोएब, अब कहलाते हैं परफेक्ट हसबैंड

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Jun, 2024 06:36 PM
शादीशुदा एक्ट्रेस के प्यार में पागल हो गए थे शोएब, अब कहलाते हैं परफेक्ट हसबैंड

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी के पॉवरफुल कपल में से एक हैं। यह दोनों ना सिर्फ परफेक्ट कपल हें बल्कि आदर्श बेटा- बहू भी हैं, जो अपने परिवार काे साथ लेकर चलते हैं, तभी तो इनकी हर चीज लोगों को बेहद पसंद आती है। आज टीवी के चहेते सितारे शोएब अपना जन्मदिन मना रहे हैं, ऐसे में उनकी पत्नी दीपिका ने उन पर खूब प्यार बरसाया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)


दीपिका ने इस खास मौके पर लिखा- 'जिंदगी में हमेशा हंसने के पीछे का कारण, मेरा सुकून, मेरे बेस्ट फ्रेंड बनने से लेकर, मेरे लाइफ पार्टनर बनने तक और अब मेरे हमारे बच्चे के पिता...इस सफर में खुशी, तकलीफ...गम सब देख लिए हम दोनों ने...पर वो एक चीज जो आपने हमेशा कायम रखी वो था आपका प्यार. आपका मेरे लिए सपोर्ट और केयर...'। दीपिका ने आगे लिखा- आज के दिन हर बार यही लगता है मुझे कि मेरे पास आपको देने के लिए कुछ नहीं है क्योंकि आपने जो मुझे दिया है वो बेशकीमती है. एक जिंदगी जिसमें खुशियां है, प्यार है और सुकून है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)


इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में दीपिका और शोएब की बॉन्डिंग बेहद अच्छी लग रही है। बता दें कि  इस क्यूट कपल की पहली मुलाकात  'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी। इस दौरान तक दीपिका कक्कड़ शादीशुदा थी।  वो अपनी पहली शादी में जब बुरी तरह टूट चुकी थी तब शोएब इब्राहिम ने उन्हें सहारा दिया था। शोएब शो में सिमर के पति प्रेम का रोल प्ले कर रहे थे। शो के दौरान ही दोनों एक-दूसरे के करीब आए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)


जब शोएब  ससुराल सिमर का को छोड़ चले गए थे, तब  दीपिका को पहली बार अपने प्यार का एहसास हुआ था।  एक-दूसरे के साथ 3 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा किया। हालांकि दीपिका एक हिन्दू और तलाकशुदा थी ,जबकि शोएब मुस्लिम परिवार से सम्बन्ध रखते थे, लेकिन यह सब उनके प्यार के बीच रोड़ा न बन सके। शोएब के प्रति दीपिका का प्यार इतना ज्यादा था कि उन्होंने शोएब से शादी करने के लिए इस्लाम धर्म कबूल कर लिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)


 दीपिका ने न सिर्फ धर्म की दीवार गिराई बल्कि तलाकशुदा होकर दोबारा शादी करने की भी हिम्मत  दिखाई। हालांकि उन्हें धर्म परिवर्तन के लिए लोगों से बहुत कुछ सुनना पड़ा , पर एक्ट्रेस ने हमेशा बेबाक अंदाज में सबकी बोलती बंद की है। वहीं शोएक हर बार यही कहते हैं कि  “ दीपिका उनके और परिवार की हर चीज का ख्याल रखती हैं और उन्हें अपनी पत्नी पर गर्व है। ”


 

Related News