30 APRTUESDAY2024 5:19:27 AM
Nari

शोएब ने दिया सानिया मिर्जा से अलग होने का संकेत, इंस्टाग्राम बायो से हटाया अपनी पत्नी का नाम

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Aug, 2023 05:30 PM
शोएब ने दिया सानिया मिर्जा से अलग होने का संकेत, इंस्टाग्राम बायो से हटाया अपनी पत्नी का नाम

 भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक की हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर गतिविधियों से फिर यह कयास लगाये जा रहे है कि दोनों खिलाड़ी अलग हो गये है या अलगाव की राह पर है। उनकी तलाक की अटकलें पिछले साल से ही चल रही हैं लेकिन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों ने इस मुद्दे पर कोई सार्वजनिक टिप्पणी नहीं की है। 

PunjabKesari
दोनों के अलग होने की खबर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। सानिया और शोएब की शादी 2010 में हुई थी। इस शादी ने दोनों देशों के प्रशंसकों के बीच भारी दिलचस्पी पैदा कर दी थी और अब उनके अलग होने की अटकलें भी लगाई जा रही थीं। दोनों हालांकि तलाक को लेकर हो रहे हंगामे के बावजूद पाकिस्तान में रियलिटी टीवी कार्यक्रम ‘द मिर्जा मलिक शो' के लिए एक साथ आए। इस कार्यक्रम में उन्होंने मेजबान की भूमिका निभाई और पाकिस्तान की मशहूर हस्तियों का साक्षात्कार लिया।

PunjabKesari
कपल का एक बेटा इजहान भी है जिसका जन्म 2018 में हुआ था। शुक्रवार को उनके रिश्ते की स्थिति पर फिर से चर्चा होने लगी क्योंकि मलिक ने अपने इंस्टाग्राम ‘बायो' से सानिया के बारे में संदर्भ हटा दिया। इस 41 वर्षीय हरफनमौला ने अपने इंस्टाग्राम बायो से 'सुपरवुमन सानिया मिर्जा के पति' का संदर्भ हटा दिया, जिस पर प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं शुरू हो गईं। उन्होंने अपने ‘बायो' में अब लिखा है ‘ फादर ऑफ वन ट्रू ब्लेसिंग (एक बच्चे का पिता)'। 

PunjabKesari
इस साल मार्च में हैदराबाद में एक प्रदर्शनी मैच खेलकर पेशेवर टेनिस से संन्यास लेने वाली 36 वर्षीय सानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मलिक की तस्वीरें भी हटा दी हैं। उनके परिवार से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि बेटा इजहान उनकी प्राथमिकता है इसलिए वह इस मुद्दे पर अभी कुछ कहना नहीं चाहते है। सूत्र ने कहा- ‘‘ सानिया और शोएब दोनों का मानना है कि यह उनकी निजी जिंदगी है इसलिए वे अलग से या संयुक्त रूप से कोई आधिकारिक बयान नहीं देना चाहते। अगर उनकी निजता का सम्मान किया जाए तो वे आभारी रहेंगे।'' 

Related News