14 MAYTUESDAY2024 2:36:24 PM
Nari

शिखर धवन ने शुरु की दुसरी पारी, फिल्म 'डबल XL' से कर रहे बॉलीवुड डेब्यू

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 13 Oct, 2022 06:34 PM
शिखर धवन ने शुरु की दुसरी पारी, फिल्म 'डबल XL' से कर रहे बॉलीवुड डेब्यू

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की अपकमिंग फिल्म 'डबल एक्सएल' जल्द ही रिलीज होने वाली है। ये फिल्म अभी से ही सुर्खियां बटोर रही है। लड़कियों के ओवरवेट को लेकर सामाजिक व्यवहार पर तमाचा कसती यह फिल्म रिलीज के पहले ही चर्चा में है। बता दें कि इस फिल्म के जरिए लड़कियों के फिगर और मोटापे को लेकर बने टैबू पर तंज कसा है। फिल्म में हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा ओवरवेट लड़कियों का किरदार निभा रही हैं। वहीं इस फिल्म से क्रिकेटर 'शिखर धवन' ने भी अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है।

PunjabKesari

हुमा कुरैशी को रोमांस करते दिखेगें शिखर धवन

'डबल एक्सएल' फिल्म में शिखर, हुमा कुरैशी के साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं। हुमा ने शिखर धवन के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। फिल्म के ट्रेलर में शिखर और हुमा रोमांटिक डांस के पोज करते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि शिखर धवन फिल्म में हुमा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

'समाज के लिए एक प्यारा संदेश देती है फिल्म'- शिखर धवन

शिखर ने अपने फिल्म डेब्यू को लेकर बात भी की, उन्होंने कहा, 'देश के लिए खेलने वाले एक एथलीट के तौर पर लाइफ हमेशा बहुत बिजी होती है। अच्छी मनोरंजक फिल्में देखना मुझे बहुत पंसद है। जब यह मौका मेरे पास आया और मैंने कहानी सुनी, तो इसका मुझ पर गहरा प्रभाव पड़ा। यह पूरे समाज के लिए एक प्यारा संदेश है और मुझे उम्मीद है कि बहुत सारी युवा लड़कियां और लड़के अपने सपनों का पीछा करते रहेंगे, चाहे कुछ भी हो।'

Related News