07 MAYTUESDAY2024 7:45:44 AM
Nari

कार छोड़ मां के साथ ऑटो की सवारी करती नजर आई Shehnaaz Gill, फैंस हुए हैरान!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 07 May, 2023 06:15 PM
कार छोड़ मां के साथ ऑटो की सवारी करती नजर आई Shehnaaz Gill, फैंस हुए हैरान!


फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। बिग-बॉस 13 फेम एक्ट्रेस हाल ही में मुंबई के ऑटो में सफर करती देखी गईं। खास बात ये रही कि शहनाज के साथ इस दौरान उनकी मां भी थी। ऐसे में सोशल मीडिया पर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वे अब इतनी बड़ी स्टार होकर भी पब्लिक ट्रॉन्सपोर्ट का इस्तेमाल कर रही हैं। वहीं कुछ लोग कहते दिखे कि शहनाज अपनी लग्जरी कार को छोड़कर मुंबई के ऑटो में सवारी कर रही है। एक्ट्रेस वीडियो में ब्लैक कलर का टॉप पहवे ओपन हेयर स्टाइल किए नजर आ रही हैं। वही पिंक कलर के सूट में उनकी मां उनके बगल में बैठी हैं। शहनाज ने इस वीडियो को खुद अपने फोन से शूट किया है।

ट्विटर पर एक फैन ने शहनाज का ये वीडियो शेयर किया है। तो वहीं एक अन्य ट्विटर यूजर ने शहनाज की 2 फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो ऑटो में अपनी मां के साथ बैठी नजर आ रही हैं।

बता दें कि कुछ समय पहले ही शहनाज की फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज हुई है। इस फिल्म को मिले- जुले रिएक्शन मिले हैं।वहीं शहनाज के फैंस उनसे बेहद खुश हैं। कुछ दिनों पहले ये भी खबर आई थी कि शहनाज ने सलमान खान के साथ फिल्म करने के बाद एक फ्लैट ले लिया है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि शहनाज की फिल्म की जो फीसे से, उसी से उन्होंने ये इंवेस्टमेंट की है। फैंस शहनाज की तरक्की देख कर बहुत खुश हैं।

Related News