06 MAYMONDAY2024 8:57:06 PM
Nari

'मुझे 2 बच्चे चाहिए...' मां बनना चाहती हैं शमिता, राकेश को बताई फैमिली प्लानिंग

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 01 Sep, 2021 11:12 AM
'मुझे 2 बच्चे चाहिए...' मां बनना चाहती हैं शमिता, राकेश को बताई फैमिली प्लानिंग

बिग बाॅस ओटीटी में शमिता शेट्टी लव एंगल को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। जैसे-जैसे दिन गुजरते जा रहे हैं राकेश बापट संग उनकी नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं। दोनों की केमिस्ट्री को देखकर ऐसा लगता है कि वे एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए हैं। वहीं इस बीच शमिता ने हाल ही में राकेश से अपने दिल की बात कह दी। शमिता ने कहा कि वह दो बच्चों की मां बनना चाहती हैं। इस दौरान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

वीडियो में देखा जा सकता है कि शमिता और राकेश लिविंग एरिया में बैठे एक-दूसरे से बात कर रहे हैं। तभी शमिता कहती हैं, 'मैं कभी-कभी सोचती हूं कि मुझे बच्चे चाहिए। फिर मुझे लगता है कि अब इस उम्र में दो बच्चे लेकिन फिर आप किसी एक के साथ अनफेयर नहीं हो सकते हैं।' इसके बाद दोनों चुप हो जाते हैं और एक-दूसरे की तरफ देखते हैं। ये वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

 

इससे पहले एक एपिसोड में राकेश ने शमिता से अपनी दिल की बात शेयर की थी। एक्टर ने कहा था कि आज का ही वो दिन था जब उनकी जिंदगी में बड़ा बदलाव आया था। उनके एक फैसले के बाद उनकी पूरी जिंदगी बदल गई थी। जिसपर शमिता कहती हैं कि अगर वो इस मामले पर और बात करना चाहते हैं तो घर से बाहर जाने के बाद इस पर बात कर सकते हैं। राकेश को इमोशनल देखकर शमिता उनके बगल में जाकर लेट जाती हैं। 

PunjabKesari

बता दें इस हफ्ते नॉमिनेशन के लिए बिग बाॅस ने कंटेस्टेंट्स से एक टास्क करवाया। बिग बॉस ने घरवालों को उनके घर से आए लेटर दिए। जिसके साथ ही कहा गया था कि हर कनेक्शन के किसी एक पार्टनर को ही उनके घर से आया लेटर मिल सकता था और जो लेटर लेगा वो घर से बेघर होने के लिए नाॅमिनेट नहीं होगा। जबकि उनका दूसरा पार्टनर नॉमिनेट हो जाएगा। जब बिग बॉस ने शमिता और राकेश के कनेक्शन से पूछा कि कौन सेव होना चाहता है और कौन नॉमिनेट तो शमिता ने राकेश को बचाने के लिए अपने घर से आया लेटर फाड़ दिया और खुद नॉमिनेट हो गईं।

Related News