17 MAYTUESDAY2022 3:59:42 AM
Nari

शाहरुख खान की अजीब डिमाडों से तंग आकर जब एक्टर को छोड़कर चली गई थी Gauri Khan

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 25 Apr, 2022 05:04 PM
शाहरुख खान की अजीब डिमाडों से तंग आकर जब एक्टर को छोड़कर चली गई थी Gauri Khan

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान को बेइंतहा प्यार करते है। कम उम्र में ही शाहरुख गौरी के प्यार में पड़ गए थे। शाहरुख ने साल 1991 में गौरी से शादी की थी और इतने साल बाद भी इनके बीच का प्यार बरकरार हैं हालांकि एक वक्त में शाहरुख की हरकतों की वजह से गौरी ने उनका साथ छोड़ दिया था। आखिर क्या किया था शाहरुख ने ऐसा कि गौरी को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने अपने इतने प्यार करने वाले अपने पार्टनर को छोड़ दिया। चलिए आपको बताते है।

शाहरुख की हरकतों से परेशान हो गई थी गौरी

ये उस वक्त की बात है जब गौरी और शाहरुख की लव स्टोरी शुरू हुई थी। दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी। उस वक्त शाहरुख सिर्फ 18 साल के थे और टीवी इंडस्ट्री में कदम रख चुके थे लेकिन फिल्मों में अभी उन्हें पहचान मिलना बाकी था। पहली मुलाकात के बाद ही शाहरुख और गौरी का मिलना-जुलना शुरू हो गया लेकिन किंग खान गौरी को लेकर कुछ ज्यादा ही पॉजेसिव थे। उन्हें गौरी का दूसरों से बात करना बाल खुले रखना तक पसंद नहीं था। यहां तक कि वो गौरी को सफेद कपड़ा भी पहनने नहीं देते थे। शाहरुख की इन्हीं हरकतों से परेशान होकर गौरी ने उनका साथ छोड़ दिया। दोनों में बातचीत भी बंद थी लेकिन वक्त के साथ शाहरुख को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने किसी तरह से गौरी को अपना लाइफपार्टनर बनाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

इस बारे में बात करते हुए गौरी खान से एक टॉक शो में कहा था, वो पजेसिवनेस थी। जो सुरक्षा में बदल चुकी है। वह बहुत ज्यादा पजेसिव हुआ करते थे, बिल्कुल पागल हो गए थे। यहां तक कि मुझे वाइट शर्ट तक नहीं पहनने देते हैं, क्योंकि उन्हें लगता था कि वह पारदर्शी होती है। मुझे लगता है कि उनके दिमाग की एक सोच थी।

वही, शाहरुख खान ने गौरी की बात पर सहमति जताते हुए कहा था, 'मैं उन्हें जानता था लेकिन यह बात कोई और नहीं जानता था, इसलिए मेरे अंदर एक स्वामित्व वाली भावना थी। मुझे लगता है कि चाहे महिला हो या पुरुष, दोनों ही इसे पाना चाहते हैं। मुझे भी ऐसा लगा कि किसी तरह कंट्रोल किया जाए और मैं बहुत ही चीप बन गया।'

'मैंने उन्हें भगा दिया और लंबे वक्त के लिए छोड़कर चली गई'

वही इंटरव्यू के दौरान गौरी से जब पूछा गया था कि उन्होंने शाहरुख के इस पजेसिव बिहेवियर के साथ कैसे डील किया तो जवाब में उन्होंने कहा, 'मैंने उन्हें भगा दिया और लंबे वक्त के लिए छोड़कर चली गई। उन्हें सही को समझना ही था क्योंकि मैंने कह दिया था कि अब मैं जा रही हूं, तुम मुझे फिर कभी नहीं देखोगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

देखा जाए तो पार्टनर को कंट्रोल में रखना सही नहीं क्योंकि अक्सर यही रिश्ता टूटने की वजह बनता है। खैर, जो भी हो आज शाहरुख और गौरी अपनी लाइफ में खुश है।

Related News