04 MAYSATURDAY2024 2:01:50 AM
Nari

रोमांस का जादू बिखेरने करण ने की वापसी, RARKPK का टीजर देख शाहरुख को 90 का दौर आया याद

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Jun, 2023 06:24 PM
रोमांस का जादू बिखेरने करण ने की वापसी, RARKPK का टीजर देख शाहरुख को 90 का दौर आया याद

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री आलिया भट्ट स्टारर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर इन दिनों फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' बना रहे हैं। इस फिल्म के साथ करण बतौर फिल्ममेकर अपने बॉलीवुड में 25 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है। करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'का टीजर शेयर किया है। टीजर में रणवीर सिंह और आलिया की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस टीजर में फैमिली, ड्रामा, मसाला और रोमांस सब कुछ देखने को मिल रहा है। 

PunjabKesari
टीजर शेयर करते हुये करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर लिखा,‘मेरे दिल के टुकड़े की पहली झलक आपके सामने प्रस्तुत कर रहा हूं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी। मैं बहुत एक्साइटेड हूं कि आखिरकार यह आपके सामने है। देखें और प्यार दें। टीजर रिलीज। 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में।‘ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

PunjabKesari
शाहरुख खान ने भी इस टीजर को शेयर करते हुए लिखा-‘वाओ करण, एक फिल्ममेकर के रूप में 25 साल। बेबी तुमने एक लंबा रास्ता तय कर लिया है। आपके पिता और मेरे दोस्त टॉम अंकल जरूर इसे स्वर्ग से देख रहे होंगे और उन्हें बहुत ज्यादा खुशी और गर्व है। तुमसे हमेशा कहा ज्यादा करो और ज्यादा फिल्में क्योंकि हमें प्यार के जादू को जीवन में लाने की जरूरत है... ऐसा केवल तुम ही कर सकते हो। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीजर खूबसूरत दिख रहा है। ढेर सारा प्यार। कलाकारों और क्रू को शुभकामनाएं।'

Related News