20 APRSATURDAY2024 3:11:45 AM
Life Style

शाहरुख-गौरी ने बेटे आर्यन खान को लेकर लिया अहम फैसला

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Nov, 2021 04:15 PM
शाहरुख-गौरी ने बेटे आर्यन खान को लेकर लिया अहम फैसला

ड्रग्स केस में फंसे एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भले ही अपने घर वापिस मन्नत आ गए हो लेकिन अभी भी उनकी मुश्किलें कम नहीं हुई। आर्यन को एनसीबी के पास हर शुक्रवार को जाना होगा और वो देश भी नहीं छोड़ सकते। इसके अलावा भी हाई कोर्ट ने उन्हें जमानत देते वक्त कई शर्तें रखी। इन्हीं सबको देखते हुए शाहरुख और उनकी बीवी गौरी खान ने अहम फैसला लिया है।

 

एक इंग्लिश वेबसाइड के मुताबिक, शाहरुख खान के पर्सनल बॉडीगार्ड आर्यन खान के साथ रहेंगे और उनके बारे में हर एक जानकारी किंग खान को देंगे। शाहरुख ने यह फैसला बेटे की सुरक्षा को देखते हुए लिया है। शाहरुख खान के पर्सनल बॉडीगार्ड का नाम रवि सिंह है जो पिछले 10 सालों से उनके साथ साये की तरह रह रहे हैं और अब वो आर्यन की सुरक्षा करेंगे। आर्यन कहां जाते है क्या करते है इन सब चीजों का ध्यान अब रवि सिंह ही रखेंगे। रवि सिंह शाहरुख के बॉडीगार्ड होने के साथ-साथ खान परिवार का अहम हिस्सा है। रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान को प्रोटेक्ट करने के लिए रवि को सालाना 2.7 करोड़ रुपए मिलते हैं। अब रवि आर्यन को पूरी तरह से प्रोटेक्ट करेंगे ताकि आने वाले समय में उनपर कोई आंच ना आए।

 

वही, शाहरुख के परिवार के करीबी सूत्रों ने बताया कि आर्यन का नाम ड्रग्स केस में आने से खान परिवार काफी हैरान है और उनका मानना है कि अगर रवि आर्यन के साथ पहले ही होता तो यह सब ना होता जो अब हुआ है हालांकि खुद शाहरुख की तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया। दूसरी ओर रिपोर्ट्स की माने तो आर्यन खान अभी कुछ दिन अपने घर मन्नत से बाहर नहीं निकलेंगे। इसकी वजह से किंग खान के घर के बाहर जमा भीड़ और पैपराजी।

 

बता दें कि 2 अक्टूबर को आर्यन खान क्रूज पर ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में गिरफ्तार हुए थे। 25 दिन से ज्यादा जेल में रहने के बाद आर्यन खान 30 अक्टूबर को अपने घर वापिस मन्नत लौटे। बेटे के स्वागत में शाहरुख ने अपने आशियाने को मन्नत की तरह सजाया। बेटे के घर आने पर शाहरुख काफी खुश है। रिपोर्ट्स की माने तो आर्यन के जेल जाने के बाद शाहरुख काफी परेशान हो गए थे। उन्होंने खाना छोड़ दिया था वो सिर्फ कॉफी पीते थे और साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग भी रोक दी थी और सारा फोकस बेटे की ओर लगाया था। गौरी खान भी काफी परेशान थी लेकिन अब खान परिवार में खुशी का माहौल है। 
 

Related News