04 MARTHURSDAY2021 2:56:33 PM
Nari

शाहिद ने पत्नी को इस खास मौके पर गिफ्ट किया करोड़ों का घर, देखिए अंदर का नजारा

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 23 Feb, 2021 01:18 PM
शाहिद ने पत्नी को इस खास मौके पर गिफ्ट किया करोड़ों का घर, देखिए अंदर का नजारा

एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के फेमस कपल हैं। शाहिद ने मीरा से अरेंज मैरिज की और दोनों ने खुद को एक दूसरे के हिसाब से बदला जो काबिल-ए-तारीफ है। शाहिद ने दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान मीरा को घर गिफ्ट किया था, जिसमें अब यह कपल रह रहा है। इस घर की कीमत 56 करोड़ रुपए बताई जाती हैं। शाहिद-मीरा का यह घर किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है। उनका यह अपार्टमेंट 42 और 43वीं मंजिल पर स्थित है। इस घर में शाहिद अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ रहते हैं।

घर की छत हैं बेहद खास 

कपल के घर का सबसे शानदार हिस्सा है टैरेस। शाहिद-मीरा अक्सर अपने घर की टैरेस पर एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते दिखाई देते हैं। कपल का घर सी फेसिंग है। इसलिए घर की छत से समंदर का नजारा साफ दिखाई देता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

घर का इंटीरियर भी काफी खास है और घर में खूबसूरत पर्दें भी लगे हुए हैं। घर के अंदर शानदार पेंटिंग लगी हुई हैं जो इसकी खूबसूरती को और भी बढ़ा देती हैं। घर के अंदर और बाहर हरियाली का भी खास ख्याल रखा गया है जो कि वातावरण को फ्रेश रखता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

 जुहू में भी हैं शाहिद का आलीशान बंगला

बता दें कि यह शाहिद कपूर का दूसरा घर हैं। शाहिद के पास जुहू में एक आलीशान बंगला भी है। शाहिद बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर हैं और कमाई में भी किसी से कम नहीं। शाहिद ने 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी। सिंपल सी दिखने वाली मीरा शाहिद को भा गई और उन्होंने घरवालों की मर्जी के अनुसार मीरा से शादी की।
 
शादी के बाद पूरी तरह बदली मीरा

जब मीरा ने शाहिद कपूर से शादी की उस वक्त उनकी उम्र 21 साल थी। उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय लेडी श्री राम कॉलेज से अंग्रेजी ऑनर्स में ग्रेजुएशन किया हुआ। शादी के बाद मीरा का लाइफस्टाइल काफी बदल गया। सिंपल सी दिखने वाली मीरा भी अब काफी मॉर्डन हो गई हैं। मीरा अक्सर अपनी ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं।

मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के साथ ब्यूटी टिप्स शेयर करती रहती हैं,जिसकी वजह से वह चर्चा में बनी रहती हैं। दो बच्चों की मां मीरा फिटनेस में भी किसी से कम नहीं।


 

Related News