03 OCTMONDAY2022 1:18:14 AM
Nari

लोगों का गुस्सा देखकर करीना ने लिया यू टर्न, बोली- प्लीज 'लाल सिंह चड्ढा' को देखने जाओ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Aug, 2022 02:41 PM
लोगों का गुस्सा देखकर करीना ने लिया यू टर्न, बोली- प्लीज 'लाल सिंह चड्ढा' को देखने जाओ

अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर लोगों को गुस्सा शांत नहीं हो रहा है। बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान के बाद करीना कपूर ने अपना डर जाहिर किया है। उन्होंने अपने बयान से पलटते हुए लोगों से फिल्म का बायकॉट ना करने की अपील की है। इससे पहले आमिर खान भी कह चुके हैं कि वह अपनी फिल्म को लेकर काफी बेचैन हैं और उन्हें रातों को नींद नहीं आ रही है।

PunjabKesari
'लाल सिंह चड्ढा'  वीरवार को दुनिया भर में सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो गई है। इसे लेकर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया है। कुछ लोग इसे बेहद पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ ने इस फिल्म का बहिष्कार कर दिया है। अब करीना ने फिल्म की ट्रोलिंग को लेकर कहा- 'मुझे लगता है कि यह केवल लोगों का एक वर्ग है जो ट्रोल कर रहे हैं, लेकिन सच में मुझे लगता है कि फिल्म को जो प्यार मिल रहा है वह बहुत अलग है। 

PunjabKesari
करीना ने आगे कहा- "लोगों को फिल्म का बायकॉट नहीं करना चाहिए, यह इतनी खूबसूरत फिल्म है और मैं चाहती हूं कि लोग मुझे और आमिर खान को पर्दे पर देखें। हमने इसके लिए तीन साल लंबा इंतजार किया है। तो प्लीज इस फिल्म को बायकॉट न करें, क्योंकि यह अच्छी फिल्म को बायकॉट करने जैसा है। लोगों ने इस फिल्म पर कड़ी मेहनत की है. ढाई साल तक इस फिल्म पर 250 लोगों ने काम किया है”। 

PunjabKesari
हालांकि कुछ दिन पहले फिल्म के बायकॉट को लेकर करीना ने कहा था कि- इन चीजों को सीरियसली नहीं लेती हैं और ऐसी चीजों को नजरअंदाज करना सीखना चाहिए। अगर कोई फिल्म अच्छी है तो रिस्पॉन्स अच्छा होगा और ये किसी भी चीज से भी आगे निकल जाएगी। अब करीना ने जिस तरह फिल्म को लेकर अपील की है उससे साफ है कि वह लोगों के गुस्से से डर चुकी है। 

PunjabKesari
वहीं 'लाल सिंह चड्ढा' ने रिलीज़ के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के निर्देशक अद्वैत चंदन ने 'लाल सिंह चड्ढा' का निर्देशन किया है। 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स की 1994 में आई फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है। फिल्म की कहानी सहृदय व्यक्ति लाल (खान) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। वह अपने जीवन की महत्वपूर्ण घटनाओं का वर्णन करता है, जो भारतीय इतिहास की कई प्रतिष्ठित घटनाओं से मेल खाती हैं।

Related News