14 MAYFRIDAY2021 11:39:53 AM
Nari

कोरोना से जंग हारे 'महाभारत' के इंद्रदेव सतीश कौल, दवाइयां तक लेने के नहीं थे पैसे

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 10 Apr, 2021 04:57 PM
कोरोना से जंग हारे 'महाभारत' के इंद्रदेव सतीश कौल, दवाइयां तक लेने के नहीं थे पैसे

बाॅलीवुड इंडस्ट्री पर जहां कोरोना वायरस का कहर छाया हुआ है। वहीं इस बीच बी-टाउन से एक बुरी खबर सामने आई है। फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर सतीश कौल दुनिया को अलविदा कह गए हैं। उनके निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। वहीं स्टार्स उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक सतीश कौल कोरोना वायरस से संक्रमित थे। उनके निधन की खबर इंडियन फिल्म एंड टीवी डायरेक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक पंडित ने ट्विटर के जरिए दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'हिंदी और पंजाबी फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता सतीश कौल के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। वह कोरोना वायरस से पीड़ित थे और लंबे समय से अस्वस्थ थे। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना।'

 

 

आर्थिक तंगी से जूझ रहा था एक्टर

सतीश कौल ने बीआर चोपड़ा की 'महाभारत' में इंद्रदेव का किरदार निभाया था। वह पिछले काफी समय से आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे। यहां तक कि उनके पास दवाइयां तक खरीदने के पैसे नहीं थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर आर्थिक मदद की अपील भी की थी।

PunjabKesari

बता दें सतीश कौल ने 1974 से 1998 तक 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। हालांकि गिरने की वजह से सतीश कौल के कूल्हे की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया था। जिससे वह उभर नहीं पाए थे। लंबे समय से सतीश लुधियाना में रह रहे थे। साल 2011 में वह मुंबई से पंजाब आ गए थे जहां उन्होंने एक्टिंग स्कूल खोला था। 

Related News