20 APRSATURDAY2024 12:45:35 AM
Nari

करण जौहर से खफा हुई पटौदी गर्ल सारा, फिल्म मेकर ने दोनों का रिश्ता किया Public

  • Edited By palak,
  • Updated: 10 Jul, 2022 06:04 PM
करण जौहर से खफा हुई पटौदी गर्ल सारा, फिल्म मेकर ने दोनों का रिश्ता किया Public

करण जौहर अपने पसंदीदा शो कॉफी विद करण के सातंवे सीजन के साथ वापिस आए हैं। करण के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहुंचे थे। दोनों ने अपने पर्सनल लाइप को लेकर काफी खुलासे भी किए। हाल ही में अपने शो में करण ने बताया कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान दोनों रिलेशनशिप में थे। इस मामले में सारा और कार्तिक दोनों चुप थे, लेकिन सैफ की लाडली करण के इस खुलासे के बाद उनसे नाराज हो गई हैं।

PunjabKesari

लव स्टोरीज के चलते खुला रिश्ते का राज 

करण ने अपने शो के 7वें सीजन को प्रमोट करते हुए कहा कि- 'उन्होंने अपने इस शो के माध्यन से कई लव स्टोरीज को सामने लाया है, जिनमें से सारा और कार्तिक भी एक है।' इसी बात के बाद सारा करण से नाराज हो गई है।

PunjabKesari

इसलिए नाराज हुई सैफ की लाडली 

एक नामी वेबसाइट के अनुसार, 'सारा करण के द्वारा पब्लिकली उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बोले जाने से खुश नहीं है, क्योंकि एक्ट्रेस चाहती हैं कि लोग सिर्फ उनका करियर ग्राफ पर भी ध्यान केंद्रित करें। एक्ट्रेस अपने काम के जरिए ही अपनी पहचान बनाने का प्रयास कर रही हैं। उनकी लाइफ के बारे में यह पर्सनल जानकारी उनके फैंस का ध्यान भटका सकती हैं और वह बिल्कुल भी ऐसा नहीं चाहती हैं।' 

PunjabKesari

क्या करण से कभी भी बात नहीं करेंगी सारा?

रिपोर्ट में आगे बताया गया कि- 'ऐसा नहीं है कि सारा कभी भी करण से बात नहीं करेंगी या फिर वह बहुत ही परेशान है, लेकिन हां जैसे लोग अब उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में चुटली ले रही हैं, वो उन्हें पसंद नहीं आ रहा।' सूत्रों के अनुसार, वह एक समर्पित एक्ट्रेस हैं और वह सिर्फ यह चाहती हैं कि लोग उनकी फिल्मों और एक्टिंग के बारे में ही बात करें।   

PunjabKesari


 

Related News