27 APRSATURDAY2024 3:09:59 PM
Nari

Festive Outfits: सारा अली खान की 6 सस्ती और सुंदर Dresses

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 10 Oct, 2023 02:30 PM

सारा अली खान, बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिनका ड्रेसअप लोगों को बहुत पसंद आता है। वह हर तरह की ड्रेसेज ट्राई करती हैं, लेकिन उन्हें ज्यादातर सिंपल-सॉबर से कुर्ती, सलवार कमीज, चूड़ीदार सूट और शरारा सूट में ही देखा जाता है। मजे की बात तो यह रहती है कि सारा अली खान, इतनी रिच होने के बावजूद ऐसी ड्रेसेज का चुनाव करती हैं जो ज्यादा महंगी नहीं होती। सारा का ड्रेसिंग स्टाइल, लड़कियां आराम से कॉपी कर सकती हैं। इन दिनों फेस्टिवल सीजन चल रहा है तो चलिए आपको सारा की चिप एंड बेस्ट ड्रेसेज दिखाते हैं जो उनकी गर्ल फैंस को बहुत पसंद भी आएगी और वह खरीद भी सकती हैं।

1. सारा ने एक फुल-स्लीव शरारा सूट पहना था। इस शरारा सूट को लड़कियों ने खूब कॉपी किया था। सिंपल-सॉबर इस शरारा की कीमत 1000 से 2500 रू, के बीच मार्कीट में उपलब्ध थी। रेड कलर की फ्रॉक स्टाइल चोली के साथ लूज शरारा सूट आपको कैसे लगा था? 

PunjabKesari

2. जरा हटके मूवी की कोलकाता प्रमोशन में सारा ने ग्रीन-पिंक, शरारा सूट पहना था। सूट हैवी नहीं बल्कि एकदम सिंपल-सॉबर हल्का फुल्का था। शरारे पर खूबसूरत गोल्डन लटकन लगे थे। इस तरह का सूट आप भी कपड़ा लेकर खुद स्टिच करवा सकती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

3. अतरंगी की प्रमोशन के दौरान- सारा ने एक ब्लैक कलर का लहंगा पहना था। लहंगा बनारसी ब्रोकेड सिल्क में था जिसके साथ प्लेन ब्लाउज। अगर आपके पास कोई मां या नानी की पुरानी साड़ी पड़ी है तो आप ये ड्रेस खुद तैयार कर सकते हैं।

PunjabKesari

4. अंबानी के गणेश उत्सव पर सारा अली खान  रेड कलर की ड्रेस पहन कर आई थी। रेड सलवार सूट के साथ गोल्डन चुड़ियां, सारा की इस लुक ने भी सबको इंप्रेस किया था। यूजर्स ने कहा था-सिंपली ब्यूटीफुल।

PunjabKesari

5. टी-सीरीज के ऑफिस पहुंची सारा यैलो कलर के शरारा सूट में दिखीं थी। सूट बिलकुल सिंपल था लेकिन दुपट्टे  और सूट पर लगे मिरर ने इनकी ग्रेस बढ़ा दी थी।

PunjabKesari

6. सारा का एयरपोर्ट लुक भी बिलकुल सिंपल होता है। वह ज्यादातर कुर्ती या सूट में ही नजर आती हैं। व्हाइट सूट के साथ यैलो दुपट्टे का कंट्रास्ट करके आई सारा का लुक फैंस को बहुत पसंद आया था।

PunjabKesari

Related News